Bollywood News / राधिका मदान बनी दुल्हन 'वेडिंग वोस' मैगज़ीन कवर पेज के लिए

Zoom News : Aug 28, 2020, 10:43 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | राधिका मदान ने भले ही  सिर्फ तीन फिल्म की हैं लेकिन इंडस्ट्री में आज उनका नाम हैं। उन्होंने अपनी मेहनत से यह नाम कमाया है और टेलीविज़न से बड़े परदे तक का सफर तय किया हैं। आज हर कोई उनकी अदाकारी की प्रशंसा करता है। आज के समय की सबसे प्रोमिसिंग एक्ट्रेसेस में से एक , राधिका मदान  हाल ही में 'वेडिंग वोस ' मैगज़ीन की कवर गर्ल बनी और इस कवर पेज पर वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

अपनी फोटो शेयर करते हुए राधिका ने लिखा ,"बचपन से ही ना मुझे शादी करने का बहुत क्रेज है बाय गॉड !"

कुछ दिन पहले, राधिका ने अपने शूट से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिनमे वह बहुत सुन्दर लग रही थी। इन तस्वीरो को देखकर उनके चाहने वाले काफी उत्साहित हो गए थे और सभी लोग राधिका के फाइनल लुक को देखने का इंतजार कर रहे थे। मानना पड़ेगा, राधिका इस कवर पर काफी ग्लो कर रही है और उनसे नजर हटाना आसान नहीं हो रहा है। दुल्हन के अवतार में राधिका ने सबका दिल जीत लिया है।

राधिका मदान का यहाँ तक का सफर काफी तारीफे लायक है। वह दिल्ली की एक आम लड़की थी जिसने टेलीविज़न की सबसे चहीती अदाकारा बनकर लोगों के दिलों में अपनी जगह बनायी और आज उन्हें इंडस्ट्री के नए टैलेंट में से सबसे उन्दा माना जाता हैं। उनकी आखरी फिल्म थी 'अंग्रेजी मीडियम ' जिसमे वह इर्र्फान खान की बेटी के रूप में नजर आयी।

वर्कफ़्रंट पर, अब आप राधिका को रोमांटिक फिल्म 'शिद्दत :जर्नी बियॉन्ड लव ' में देखेंगे। इस फिल्म में उनके साथ सनी कौशल, मोहित रैना और डायना पेंटी नजर आएंगे। फिल्म को कुनाल देशमुख ने डायरेक्ट किया है और टी सीरीज और मैडॉक फिल्म्स ने प्रोडूस। कोविड  के चलते फिल्म को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज़ करने की बात सामने आयी थी लेकिन अब तक मेकर्स से कुछ ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं की गयी है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER