देश / राहुल ने फिर ललकारा-पीएम केयर्स में रुपये देने वालों का नाम बताने से क्यों डरते हैं मोदी ?

NavBharat Times : Jul 12, 2020, 08:10 AM
नई दिल्ली: कांग्रेस और बीजेपी एक-दूसरे पर लगातार हमलावर हैं। जहां एक ओर राजीव गांधी फाउंडेशन में फंडिंग को लेकर बीजेपी की ओर से गांधी परिवार को घेरने की कोशिश की जा रही है। वहीं, अब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम केयर्स फंड को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि पीएम केयर्स फंड में रुपये देने वालों के नाम बताने से पीएम मोदी डरते क्यों हैं।राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि पीएम उन लोगों के नाम का खुलासा करने से क्यों डरते हैं, जिन्होंने पीएम केयर्स के लिए पैसे दान किए, सभी जानते हैं कि चीनी कंपनी Huawei, Xiaomi, TikTok और OnePlus ने पैसा दिया था। वह जानकारी क्यों नहीं साझा करते हैं।

बता दें कि पब्लिक अकाउंट्स कमिटी (PAC) की शुक्रवार को पहली बार बैठक हुई थी। कोरोना और पीएम केयर्स फंड को लेकर इसमें बातचीत विफल रही। कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी सांसदों को डर है कि कोरोना को लेकर कोई चर्चा होती है तो वो पीएम केयर्स फंड तक जाएगी। इसलिए बीजेपी सांसदों ने कोरोना पर चर्चा के प्रस्ताव को बाधित किया।

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में चीनी कंपनियों के नाम का जिक्र किया है। मोदी सरकार ने भारत-चीन सीमा विवाद के चलते चीन के 59 ऐप को बैन कर दिया। साथ ही चीनी कंपनियों के साथ करार भी रद्द किए जा रहे हैं। ऐसे में राहुल गांधी चीनी कंपनियों के सहारे मोदी सरकार पर हमला कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER