Bigg Boss 14 / राहुल ने जान से नेपोटिज्म कमेंट के लिए माफी मांगी कहा- मुझे पता नहीं था तेरे पैरेंट्स...

Zoom News : Oct 30, 2020, 09:07 AM
MH: गायक राहुल वैद्य ने इस सप्ताह के नामांकन के दौरान जॉन कुमार सानू के खिलाफ टिप्पणी की थी। राहुल की बिग बॉस के घर में भाई-भतीजावाद की आलोचना भी परिवार के सदस्यों द्वारा की गई थी। राहुल को भी बहुत समझाया गया लेकिन वह अपने रुख पर कायम रहा। अब गुरुवार के एपिसोड में, राहुल वैद्य ने नेपोटिज़्म पर टिप्पणी करने के लिए जान से माफी मांगी। राहुल ने अपने जीवन से कहा- मुझे नहीं पता कि तुम्हारे माता-पिता अलग हो गए हैं। इसलिए, मैं अपनी टिप्पणियों के लिए माफी मांगता हूं।

मैं माता-पिता के अलगाव का दुःख कभी महसूस नहीं कर पाऊंगा। लेकिन मुझे बताने और आपको दुख पहुंचाने के लिए खेद है। जवाब में जन कुमार सानू कहते हैं- नेवर माइंड ब्रदर। भगवान आपका भला करे, माता-पिता के अलगाव का दर्द कभी महसूस न करें। मैं उन लोगों की तरह नहीं हूं जो चीजों को अपने दिल में रखते हैं

आपको बता दें कि, राहुल वैद्य ने जान को नॉमिनेट करते हुए कहा था कि उन्हें भाई-भतीजावाद शब्द से बहुत चिढ़ है। जॉन भाई-भतीजावाद के चलते बिग बॉस के घर में आए हैं। उसकी अपनी कोई पहचान नहीं है। इस शो में आने से पहले उन्हें पता भी नहीं था। वह कुमार सानू के बेटे हैं इसलिए उन्हें बिग बॉस के घर में आने का मौका मिला। इस बात पर राहुल का जीवन बहुत क्रोधित था। उन्होंने कहा था- मैं भाग्यशाली हूं कि कुमार सानू मेरे पिता हैं। मैं अपने दम पर यहां आया हूं। मेरे माता-पिता के पेट में होने पर मेरे माता-पिता अलग हो गए।

राहुल और जान की इस लड़ाई में परिवार ने जान का साथ दिया। जान की मां ने राहुल की टिप्पणी को अपमानजनक बताया। उसी समय, राहुल को बहुत अच्छी तरह से सुना गया था। गौहर खान ने भी उनके जीवन का समर्थन किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER