देश / अलग अंदाज में नजर आए राहुल गांधी, 'विलेज कुकिंग' की टीम संग उठाया मशरूम बिरयानी का आनंद, VIDEO

Zoom News : Jan 29, 2021, 10:23 PM
केरल: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) केरल के वायनाड से सांसद हैं। वो अकसर अपने संसदीय क्षेत्र का दौरा करते हैं और क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों का जायजा लेते हैं। लेकिन इस बार राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने अपना अलग अंदाज दिखाया है। दरअसल, राहुल मशहूर यूट्यूब फूड चैनल 'विलेज कुकिंग' (Village Cooking) से हाल ही में जुड़े और उनके साथ एक खास जायके का आनंद उठाया। राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने 'विलेज कुकिंग' की टीम संग मशरूम बिरयानी (Mushroom Biryani) का आनंद लिया।

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के इस वीडियो को 'विलेज कुकिंग' (Village Cooking) की टीम ने कुछ देर पहले ही अपने चैनल पर पोस्ट किया है। यह वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि राहुल नीले टी-शर्ट और ब्लैक कलर के पैंट पहने साधारण लुक में 'विलेज कुकिंग टीम को ज्वाइन किया। इस दौरान पूरी टीम ने बड़ी शिद्दत से उनके लिए मशरूम बिरयानी (Mushroom Biryani) की रेसिपी तैयार की। राहुल गांधी ने इसके बाद बड़ी सादगी से टीम के बाकी सदस्यों के साथ जमीन पर बैठकर इस जायके का आनंद उठाया।

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के इस वीडियो को पोस्ट कर 'विलेज कुकिंग' (Village Cooking) ने लिखा: "आज हमारे लिए बड़ा दिन है। राहुल गांधी ने हमारी कुकिंग को ज्वाइन किया और साथ ही खूब प्रोत्साहित भी किया। आज हमने पारंपरिक और स्वस्थ सामग्री का उपयोग करके मशरूम बिरयानी रेसिपी बनाई। राहुल गांधी हमारे साथ भोजन करके मशरूम बिरयानी का आनंद ले रहे हैं। हम अपने जीवन में इस बड़े पल को कभी नहीं भूल सकते। इस महान अवसर के लिए राहुल सर आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।"

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के इस वीडियो को देख हम कह सकते हैं कि उनका ऐसा अंदाज आज से पहले देखने को नहीं मिला। लोग इस वीडियो पर कॉमेंट कर उन्हें जमीन से जुड़ा नेता बता रहे हैं और उनकी सादगी की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER