Bigg Boss 14 / राहुल ने बिग बॉस के घर में नेशनल टीवी पर दिशा परमार को किया शादी के लिए प्रपोज

Zoom News : Nov 11, 2020, 04:12 PM
बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य आगामी एपिसोड में अपने प्यार का इजहार करते नजर आएंगे। वह शो के किसी भी प्रतियोगी के साथ आधिकारिक रूप से नहीं बल्कि राष्ट्रीय टेलीविजन पर लाडिलव दिशा परमार के साथ अपने रिश्ते को आधिकारिक रूप से निभाएंगे। प्रोमो में दिखाया गया है कि राहुल ने दिशा को शादी के लिए प्रपोज किया था। दिशा के जन्मदिन पर राहुल ने उन्हें यह तोहफा दिया।

शो में, राहुल ने कहा है कि वह दिशा के निर्देश का इंतजार करेंगे। इससे पहले कि राहुल को डायरेक्शन का मौका मिले, फैन्स को दिशा के दिल की बात और उनका जवाब मिल गया है।

दरअसल, दिशा मणिका ढांडा की एक दोस्त ने उनकी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है। जहां दिश अपने दोस्तों की मौजूदगी में जन्मदिन का केक काट रही है। वीडियो में दिशा का एक दोस्त उससे पूछता है कि तुम खुश हो? क्या वे सभी इसके कारण हैं? जवाब में दिशा परमार ने कहा- बिल्कुल। इसके बाद, दिशा का एक दोस्त पूछता है कि क्या वह खुश है कि किसी ने उसे राष्ट्रीय टेलीविजन पर प्रस्तावित किया है? इन निर्देशों को सुनकर शरमाते हैं और अपना चेहरा छिपा लेते हैं।

वैसे, अगर आप दिशा और राहुल की इंस्टा प्रोफाइल को देखें तो दोनों ने एक-दूसरे के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं। उनके पहले से ही एक रिश्ते में होने की खबरें थीं। लेकिन अब राहुल ने अपने रिश्ते की पुष्टि कर दी है। बिग बॉस के प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे राहुल ने दिशा से दूर रहकर अपने जन्मदिन को खास बनाने की योजना बनाई। राहुल ने सफेद रंग की टी-शर्ट पर मैरी मी लिखा। साथ ही दिशा को बर्थडे विश किया।

राहुल का यह अंदाज बेहद रोमांटिक लग रहा था। राहुल वैद्य के लिए घरवाले बहुत खुश दिखे। राहुल ने अपने घुटनों के बल बैठकर दिशा को शादी के लिए प्रपोज किया। राहुल के हाथ में एक अंगूठी भी थी। राहुल भी दिशा को प्रपोज करते हुए शरमाते हुए नजर आए। राहुल वैद्य के प्रस्ताव को क्या दिशा दी गई है, यह प्रशंसकों को पता चल गया है। लेकिन यह देखना मजेदार होगा कि दिशा का जवाब शो में कैद राहुल वैद्य तक कैसे पहुंचता है। ऐसा भी हो सकता है कि दिशा बिग बॉस के घर में आए और राहुल को अपने दिल की बात बताए।

फैमिली वीक या इससे पहले दिशानी को बिग बॉस में देखा जा सकता है। ऐसा भी हो सकता है कि राहुल और दिशा बिग बॉस के घर में सात फेरे लें। कई कपल्स ने रियलिटी शो में शादी भी की है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER