बॉलीवुड / राहुल रॉय हुए ब्रेन स्ट्रोक का शिकार, मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती

Zoom News : Nov 29, 2020, 08:20 PM
मुम्बई: 1990 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'आशिकी' से रातों-रात स्टार बने अभिनेता राहुल रॉय करगिल में फिल्म 'LAC - लिव द बैटल' की शूटिंग के दौरान ब्रेन स्ट्रोक का शिकार हो गये और फिलहाल उन्हें इलाज के लिए मुम्बई के नानावटी अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

जानकारी मिली है कि 54 वर्षीय एक्टर राहुल रॉय को 7 दिन पहले करगिल में शूटिंग के दौरान ब्रेन स्ट्रोक आया था और फिर उन्हें श्रीनगर के एक अस्पताल में दाखिल कराया गया था। इसके बाद 28-29 नवंबर की दरमियानी रात 1.25 बजे उन्हें मुम्बई के‌ नानावटी अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल कराया गया है।

एबीपी न्यूज़ ने जब अधिक जानकारी के लिए राहुल रॉय के जीजा रोमिर सेन को फोन पर संपर्क किया तो उन्होंने हमें बताया, "जी हां, राहुल मुम्बई के नानावटी के अस्पताल में भर्ती हैं। कोविड के माहौल को देखते हुए उन्हें एहतियात के तौर पर आईसीयू में रखा गया है। वैसे राहुल रॉय की कोविड रिपोर्ट नेगेटिव है। उनकी तबीयत को लेकर चिंता की कोई बात नहीं और उनकी तबीयत में सुधार हो रहा है।" राहुल रॉय की बहन प्रियंका रॉय ने भी अपने भाई के तबीयत में सुधार होने की बात कही। बता दें कि नानावटी अस्पताल ने अभी तक अभिनेता की सेहत को लेकर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

उल्लेखनीय है कि राहुल रॉय ने महेश भट्ट की फिल्म 'आशिकी' से डेब्यू करने के बाद 'सपने साजन के', 'फिर तेरी कहानी याद आई', 'जनम', 'प्यार का साया', 'जुनून', 'पहला नशा', 'गुमराह' जैसी कई फिल्मों में काम किया। मगर 'आशिकी' जैसी सुपरहिट फिल्म से डेब्यू करने के बावजूद बॉलीवुड में वो अपना कोई खास मकाम नहीं बना पाये। राहुल रॉय ने 2006 में टेलीकास्ट हुए 'बिग बॉस' में हिस्सा लिया और वे शो के पहले विजेता साबित हुए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER