दिल्ली आदर्शनगर हत्याकांड / राहुल कि दोस्त ने बताया- उसने मुझसे पुछा जाऊं या नही, मैंने कहा 5 मिनट चला जा ओर फिर....

Zoom News : Oct 11, 2020, 06:58 AM
दिल्ली के आदर्श नगर में राहुल राजपूत की हत्या के एकमात्र चश्मदीद गवाह ने कहा कि राहुल को न्याय मिलना चाहिए। हम सीबीआई जांच चाहते हैं। मृतक के दोस्त ने बताया कि 7 दिन पहले हम दोनों पूरे दिन साथ थे। राहुल की तबियत ठीक नहीं थी। शाम को लगभग 6 बजे मेरे चाचा के लड़के को मेरे नंबर पर कॉल आती है। उनका कहना है कि राहुल का नंबर नहीं लग रहा है । तो मैंने उसे बताया कि राहुल की माँ ने वह फोन बेच दिया है। दोस्त ने बताया कि उसने कहा कि अगर कोई दूसरा नंबर है, तो मुझे दे दो, फिर मैंने उसे चाची का नंबर दिया। उसने चाची का नंबर लगाया ओर फिर बातचीत करता है और हमें मिलने के लिए बुलाता है।

महिला मित्र ने बताया कि फोन काटने के बाद राहुल मुझसे पूछते हैं कि मुझे जाना चाहिए या नहीं। मैंने उसे 5 मिनट के लिए जाने के लिए कहा वो बात करेंगे। मैं बाहर जाकर मामा के लड़के को फोन करती हूं कि राहुल 5 मिनट के लिए मिलेंगा। वे मिलने के लिए बुलाते हैं और फिर राहुल को मारते हैं।

महिला मित्र से पूछा कि क्या वह आपके सामने राहुल को मारती है, तो लड़की ने कहा कि अगर मेरे सामने मारा जाता, तो मैं निश्चित रूप से उसे बचा लेती। वे किसी की नहीं सुनते। उन्होंने बताया कि मैं एक हुसैन के लिए एक योजना की तलाश कर रहा हूं, क्योंकि लड़ाई में वह कहता है कि मैं ठीक था जब आप मिलेंगे और उसे बहुत हरा देंगे।

लड़की ने बताया कि मेरे असली भाई, मेरे मामा के बेटे शाहनवाज सहित 7-8 लड़के, अन्य मामा मारपीट में शामिल थे। मैं उनमें से 2-3 लड़कों के नाम नहीं जानता। मामले में 5 लोग पकड़े गए हैं और 3 लोग नहीं पकड़े गए हैं। पता नहीं पुलिस क्या कर रही है



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER