UP Crime / शौच के लिए बाहर निकली किशोरी को उठाकर गाड़ी में किया रेप, बचाने आया चाचा तो मारा चाकू

Zoom News : Mar 17, 2021, 07:29 AM
अलीगढ़ के जड़ी बूटियों ने किशोरी को पुलिस स्टेशन के नीचे एक गांव में गांव से बाहर ले लिया। उसके बाद, कार के दरवाजे को बंद कर दिया और किशोरी के साथ बलात्कार की घटना पर आरोप लगाया। इस समय के दौरान, किशोरी की चीख को सुना, उसके चाचा ने कार को बचाने और उसे बचाने की कोशिश की, आरोपी ने उन्हें हमला करते समय चाकू से घायल कर दिया। इसके बाद आरोपी स्पॉट से दूर हो गए।

किशोरी के माता-पिता शादी समारोह में बाहर गए। साथ ही, आरोपी रात में, पुशमैन किशोरी ने कार को चाकू के बल पर ले लिया जहां उन्होंने इस दुष्कर्म की घटना की।

पुलिस ने इस घटना के बारे में अपने दौरे में मैक्स कैरिज लिया है। उसी समय, आरोपी ने बलात्कार और पॉक्सो अधिनियम के तहत प्रतिबद्धता दर्ज की है।

विकास पर जानकारी देते हुए, पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शुभम पटेल ने कहा कि पुलिस को थाना थानेशेत्र के गांव में एक गांव में एक जानकारी मिली थी जिसे एक लड़की के साथ बलात्कार किया गया था। तत्काल प्रमाणीकरण पीड़ित पक्ष द्वारा तहरीर के आधार पर पंजीकृत किया गया था। यह आरोपी शिकायतकर्ता का पड़ोसी है। उस युवक की गिरफ्तारी का प्रयास जारी है। जल्द ही युवाओं की गिरफ्तारी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER