RAJ KUNDRA / शिल्पा शेट्टी को छोड़ ये किस पर फिदा हो गए राज कुंद्रा, वीडियो में कह डाली दिल की बात

Zoom News : Feb 07, 2022, 02:54 PM
कुछ दिनों पहले राज कुंद्रा (Raj Kundra) अपनी साली यानी शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के बर्थडे पर स्पॉट हुए थे. वो कैमरे के सामने आए और फिर तुरंत रवाना हो गए. लेकिन इस बीच राज कुंद्रा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो राखी सावंत के साथ नजर आ रहे हैं.

राज नहीं हैं एक्टिव

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) बीते कुछ महीनों में खूब सुर्खियों में रहे हैं. राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में नाम आने के बाद जेल से बाहर आए और खामोश हो गए. सोशल मीडिया पर भी राज ज्यादा एक्टिव नहीं दिख रहे हैं. अपनी पर्सनल लाइफ को संभालने की कोशिश में लगे राज कुंद्रा की ज़िंदगी अब शायद पटरी पर वापस लौट रही है. 

राज ने की राखी संग मस्ती

राज कुंद्रा हाल ही में ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) के साथ नज़र आए. राज कुंद्रा, शिल्पा शेट्टी को छोड़कर अब राखी सावंत पर फिदा हो गए हैं. दरअसल राखी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो शिल्पा के पति राज कुंद्रा के साथ मस्ती करती हुईं नजर आ रही हैं. लोग इस वीडियो (Rakhi Sawant With Raj Kundra) को देखकर अजीब तरीके के रिएक्शन भी दे रहे हैं.

राज ने कही दिल की बात

वीडियो की शुरुआत में राखी कहती है कि राज कुंद्रा जी मेरे भाई. इसके बाद राज कुंद्रा कहते है कि, 'बॉलीवुड-टीवी में केवल एक यही हैं जो रियल हैं. मैं इनसे प्यार करता हूं. ये सही के साथ खड़ी रहीं, थैंक्यू सो मच. इसके बाद राखी ने राज के लिए कहा कि, धन्यवाद मेरे भाई और आप ऐसे ही खुश रो लव यूं.' राखी और राज की इस बॉन्डिंग पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. 

राखी ने शेयर किया वीडियो

इस वीडियो को शेयर करते हुए राखी ने कैप्शन में लिखा- 'राज कुंद्रा भाई आप एक रॉकस्टार हैं आप सबसे अच्छे पति हैं सबसे अच्छे पिता सबसे अच्छे इंसान हैं.' इस वीडियो को अब तक लाखों लोगों ने लाइक किया है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद राज कुंद्रा एक बार फिर लाइमलाइट में आ गए हैं. राखी ने इसके बाद शिल्पा के साथ भी वीडियो शेयर किया था.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER