RR Vs PBKS IPL 2022 / राजस्थान रॉयल्स की धमाकेदार जीत, पंजाब किंग्स को आखिरी ओवर में दी मात

Zoom News : May 07, 2022, 07:34 PM
नई दिल्ली। आईपीएल 2022 में शनिवार (7 मई) को हुए मैच में राजस्थान रॉयल्स ने पंजाब किंग्स को 6 विकेट से मात दी है।पंजाब ने राजस्थान को 190 रनों का टारगेट दिया था, जो राजस्थान ने आखिरी ओवर में पा लिया। आईपीएल 2022 के 52वें मैच में पंजाब किंग्‍स का मुकाबला राजस्‍थान रॉयल्‍स की टीम से हो रहा है। पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स के सामने 190 रनों का लक्ष्य रखा है। राजस्थान के सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने 40 गेंदों में 56 रनों की पारी खेली। उनके अलावा जीतेश शर्मा ने 18 गेंदों में 38 रनों की पारी खेली। राजस्थान की ओर से युजवेंद्र चहल ने 28 रन देकर तीन विकेट झटके।

राजस्थान रॉयल्स की पारी 

राजस्थान रॉयल्स के लिए यशस्वी जायसवाल ने इस मैच में 68 रनों की पारी खेली। सीजन के शुरुआत में फेल होने के बाद यशस्वी जायसवाल ने टीम में वापसी की और एक बार फिर अपनी बैटिंग से हर किसी का दिल जीत लिया। इस सीजन के शुरुआत में यशस्वी जायसवाल खराब फॉर्म से जूझ रहे थे, ऐसे में उन्हें प्लेइंग-11 से बाहर किया गया था। 

यशस्वी के अलावा आखिरी में शिमरॉन हेटमायर ने तूफानी पारी खेलकर अपनी टीम के पाले में गेम कर दिया। इनसे पहले जोस बटलर एक बार फिर रंग में दिखे और उन्होंने सिर्फ 16 बॉल में 30 रनों की पारी खेली। ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए जोस बटलर आउट हो गए लेकिन उन्होंने सीजन में अपने 600 करन पूरे कर लिए।

 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER