IPL 2023 / राजस्थान रॉयल्स ने बेहद खास अंदाज में दी धनश्री और चहल को शादी की सालगिरह की बधाई

Zoom News : Dec 22, 2022, 02:04 PM
Yuzvendra Chahal and Dhanshree Verma: भारतीय टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा आज अपनी शादी का दूसरा सालगिरह मना रहे हैं. इस मौके पर राजस्थान रॉयल्स ने इस प्यारे कपल को बेहद खास अंदाज में बधाई दी. राजस्थान रॉयल्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक बॉलीवुड गाने पर वीडियो शेयर कर जोस बटलर को धनश्री वर्मा का ससुर बताया तो वहीं बटलर की पत्नी धनश्री की सांस बताया है.  

बेहद खास अंदाज में दी राजस्थान रॉयल्स ने बधाई

राजस्थान रॉयल्स ने भारतीय टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा को शादी की सालगिरह की बधाई देते हुए एक वीडियो शेयर किया है जो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक बॉलीवुड गाने का इस्तेमाल किया गया है. जिसमें धनश्री को उनके नए सास-ससुर और ननद-नन्दोई से मिलाया जा रहा है. इसमें धनश्री की सांस बटलर की पत्नी बनी हैं तो ससुर जोस बटलर बनते नजर आ रहे हैं. वहीं इसके अलावा धनश्री की ननद अश्विन की पत्नी और नन्दोई खुद रविचंद्रण अश्विन बने हुए नजर आए हैं. राजस्थान रॉयल्स का इस फनी अंदाज में बधाई देने के तरीके को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. उनका यह वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि युजवेंद्र चहल राजस्थान रॉयल्स के लिए इंडियन प्रीमियर लीग में खेलते हुए नजर आते हैं. वह पिछले साल ही इस फ्रेंचाइजी के साथ जुड़े थे. इससे पहले वह रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर के लिए खेलते हुए नजर आते थे. राजस्थान ने चहल को आईपीएल 2023 के लिए भी रिटेन किया है. ऐसे में वह आईपीएल के 16वें सीजन में भी इस फ्रेचाइजी के लिए अपना जलवा दिखाते हुए नजर आएंगे. आईपीएल 2023 के लिए 23 दिसंबर को कोच्चि में ऑक्शन होने वाला है. इस ऑक्शन के लिए सभी फ्रेंचाइजी पूरी तरह से तैयार नजर आ रही है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER