Political / राजस्थान के मिमिक्री आर्टिस्ट श्याम रंगीला AAP में हुए शामिल, कल केजरीवाल से मिलकर दिए थे संकेत

Zoom News : May 05, 2022, 10:15 PM
नई दिल्ली। राजस्थान निवासी और मिमिक्री आर्टिस्ट श्याम रंगीला (Shyam Rangeela) AAP में शामिल हो गए हैं। रंगीला प्रधानमंत्री मोदी की मिमिक्री कर चर्चा में रहे हैं। कल ही उन्होंने टविटर पर एक तस्वीर शेयर कर बताया था कि वह दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मिले और इसके बाद आज उन्होंने दिल्ली के स्कूलों और मोहल्ला क्लीनिक का दौरा किया था। तभी से उनके आप में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे थे।

मिमिक्री आर्टिस्ट और यूट्यूबर श्याम रंगीला राजस्थान से आते हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मिमिक्री के चलते वे विवादों और सुर्खियों में आते रहे हैं, लेकिन राजनेताओं की मिमिक्री करते हुए वे अब खुलकर राजनीति में उतर चुके हैं। उन्होंने आम आदमी पार्टी का हाथ थाम लिया है। गुरुवार को राजस्थान चुनाव प्रभारी विनय मिश्रा ने रंगीला और हास्य कलाकार ख्याली को पार्टी ज्वाइन कराई और उनका स्वागत किया। इस दौरान भावुक हुए श्याम रंगीला ने कहा कि वे साल 2014 में मोदी जी के लिए भी वोट मांग चुके हैं, तब उन्होंने बदलाव के लिए वोट मांगा था और अब वह आम आदमी पार्टी में शामिल होकर फिर बदलाव के लिए ही वोट मांगेंगे।

Shyam Rangeela joins AAP: राजस्थान निवासी और मिमिक्री आर्टिस्ट श्याम रंगीला AAP में शामिल हो गए हैं। श्याम रंगीला प्रधानमंत्री मोदी की मिमिक्री कर चर्चा में आए थे। कल ही उन्होंने ट`विटर पर एक तस्वीर share कर बताया था कि वह दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मिले और इसके बाद आज उन्होंने दिल्ली के स्कूलों और मोहल्ला क्लीनिक का दौरा किया था। Rajasthan mimicry artist, Shyam Rangeela, AAP, Arvind Kejriwal, delhi newsShyam Rangeela joins AAP: मिमिक्री आर्टिस्ट श्याम रंगीला AAP में शामिल हो गए हैं। श्याम रंगीला प्रधानमंत्री मोदी की मिमिक्री कर चर्चा में आए थे।





SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER