RAJKUMMAR RAO / राजकुमार राव ने पत्रलेखा संग शेयर कर दी ऐसी फोटो, लोगों ने जमकर लिए मजे; डिलीट करना पड़ा पोस्ट

Zoom News : Jan 27, 2022, 12:25 PM
 राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और पत्रलेखा (Patralekhaa) बॉलीवुड इडंस्ट्री के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं. दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं. हाल ही में राजकुमार (Rajkummar Rao) ने पत्नी पत्रलेखा के साथ अपनी ऐसी फोटो पोस्ट कर दी थी जिसका लोगों ने जमकर मजाक उड़ाया. ऐसे में राजकुमार को तस्वीर डिलीट करनी पड़ गई. 

जानें क्या है पूरा मामला

दरअसल, मामला ये है कि राजकुमार (Rajkummar Rao) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी जिसमें वह पत्नी पत्रलेखा (Patralekhaa) के साथ नजर आए. तस्वीर में पत्रलेखा ने ऐसा पोज दिया था जो मिरर रिफलेक्शन के कारण अजीब दिख रहा था. एक नजर में देखने पर पत्रलेखा का एक पैर दो दिख रहे थे. ये फोटो जब इंटरनेट पर वायरल हुई तो लोगों ने पोस्ट पर कमेंट करना शुरू कर दिया और उनके जमकर मजे लिए. 

फोटो देख चकरा गया लोगों का सिर 

एक यूजर ने लिखा, दिमाग हिल गया. दूसरे ने कमेंट किया, मैं ही गंदा सोचता हूं. किसी ने कमेंट किया, मैं तो कुछ और ही समझ रहा  था. जब पोस्ट पर ऐसे कमेंट्स आने लगे तो मजबूरन राजकुमार (Rajkummar Rao) को तस्वीर डिलीट करनी पड़ गई. हालांकि, राजकुमार और पत्रलेखा की ये तस्वीर अभी भी इंटरनेट पर मौजूद है.

Rajkummar Rao Rajkummar Rao Rajkummar Raoपिछले साल हुई कपल की शादी

बता दें कि राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और पत्रलेखा (Patralekhaa) पिछले साल नवंबर में शादी की हैं. इससे पहले दोनों ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था. शादी के पहले कपल लिव-इन में भी रहा. वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों राजकुमार अपनी नई फिल्म 'बधाई दो' को लेकर चर्चा में हैं जिसमें उनके साथ भूमि पेडनेकर नजर आएंगी. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया जिसे लोगों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. ये फिल्म गे और लेस्बियन रिलेशनशिप पर आधारित है. इससे पहले राजकुमार की फिल्म 'हम दो हमारे दो' रिलीज हुई थी जिसमें उन्होंने कृति सैनन, परेश रावल और रत्ना पाठक शाह के साथ काम किया था. हालांकि इस रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला.

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER