Entertainment / राकेश बापट ने शेयर किया अजीबोगरीब पोस्ट, शमिता शेट्टी को इशारों-इशारों में मारा ताना?

Zoom News : Jun 10, 2022, 07:15 AM
टीवी के जाने-माने कलाकार राकेश बापट (Raqesh Bapat) इन दिनों अपनी निजी जिंदगी के चलते सुर्खियों में छाए हुए हैं। बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) खत्म होने के बाद शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) संग उनकी नजदीकियां और भी बढ़ती गई। राकेश बापट को शमिता शेट्टी के कई फैमिली फंक्शन में भी देखा गया। फैन्स भी इस इंतजार में बैठे थे कि दोनों जल्द ही शादी करेंगे लेकिन उससे पहले ही दिल तोड़ने वाली खबर सामने आ गई। बीते कुछ महीनों से राकेश बापट और शमिता शेट्टी के ब्रेकअप (Raqesh Bapat Shamita Shetty Breakup) की अफवाह उड़ती रही लेकिन इस बार पक्की मुहर लग चुकी है कि दोनों अब अलग हो चुके हैं। इसी बीच राकेश बापट ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा शेयर कर दिया है, जिसे लोग शमिता शेट्टी से जोड़कर देख रहे हैं। राकेश ने शेयर की अजीबोगरीब पोस्ट 

राकेश बापट ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्टर शेयर किया है, जिसमें एक शेर मिडिल फिंगर दिखाता हुआ नजर आ रहा है। इस पोस्टर पर लिखा हुआ है, 'किसी को भी मत बताओ कि तुम क्या कर रहे हो। बाहरी ऊर्जा आपके बनाए हुए लक्ष्यों को खत्म कर सकती है।' अब राकेश ने यह पोस्ट किस संदर्भ में किया है, यह तो वही जानते हैं। फैन पेज पर लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि उन्होंने यह पोस्ट अपनी निजी जिंदगी में मची हलचल को ध्यान में रखते ही किया है। बता दें कि राकेश बापट पहली दफा शमिता शेच्ची से बिग बॉस ओटीटी में मिले थे। इस शो में दोनों ने एक साथ एंट्री मारी थी। 

ब्रेकअप की खबरों पर राकेश का रिएक्शन 

बीते दिनों ही इंडिया फोरम को दिए गए इंटरव्यू में राकेश बापट ने अपनी और शमिता शेट्टी के ब्रेकअप पर जुबान खोली। उनके मुताबिक वह इस सिलसिले में ज्यादा बात नहीं करना चाहते हैं क्योंकि उन्होंने और शमिता शेट्टी ने हमेशा से ही इस रिश्ते को प्राइवेट रखा है और इस वजह से वह इस पर कुछ भी नहीं कहना चाहते हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER