बॉलीवुड / Aamir Khan के तलाक पर Rakhi Sawant का बड़ा बयान, कहा- 'लगता है मेरी बात मान ली'

Zoom News : Jul 06, 2021, 08:34 AM
बॉलीवुड | ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने अजीबोगरीब बयानों के लिए चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने आमिर खान के तलाक (Aamir Khan Divorcce) के ऊपर अपने दिल की बात रखी। उन्होंने कहा कि कहीं उन्होंने मेरी बात तो नहीं मान ली? 

'मेरा घर नहीं बस रहा, लोगों के तलाक हो रहे हैं'

राखी सावंत (Rakhi Sawant) का एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राखी ने आमिर खान के तलाक पर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि आमिर के तलाक की बात मुझे अच्छी नहीं लगी। साथ ही कहा कि यहां मेरा घर तो बस नहीं रहा है और दूसरी तरफ लोगों के तलाक हो रहे हैं। 

'आमिर ने मानी मेरी बात'

इस वीडियो में राखी सावंत (Rakhi Sawant) एक इंटरव्यू के बार में भी बात करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने बताय कि कई साल पहले उन्होंने आमिर खान का इंटरव्यू लिया था, तब आमिर ने किरण राव से शादी कर ली थी। इस पर राखी ने कहा था कि मुझे अच्छा नहीं लगा आपने दूसरी शादी कर ली और इसके बाद राखी कहती हैं कि लगता है उन्होंने मेरी बात मान ली। 

फिर से रचाओ स्वयंवर

राखी सावंत (Rakhi Sawant) वीडियो में आगे अपनी शादी के बारे में बात करते हुए कहती हैं कि मेरे लिए कोई पति ढूंढ़ कर लाओ। मेरा फिर से स्वयंवर कर दो तो और इस बार तो मैं पक्का शादी कर लूंगी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER