बॉलीवुड / राखी सावंत का दावा- सोनाली फोगाट ने बताई थी पीए सुधीर से प्यार की बात

Zoom News : Aug 30, 2022, 06:42 PM
बॉलीवुड | एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट और बीजेपी लीडर सोनाली फोगाट की मौत का ऐंगल हत्या की ओर मुड़ चुका है। इस केस में उनके पीए सुधीर सांगवान की भूमिका संदिग्ध मानकर इसकी जांच चल रही है। बिग बॉस में उनकी साथी कंटेस्टेंट रह चुकीं राखी सावंत सोनाली की मौत पर बोली हैं। राखी ने बताया कि सोनाली बताती थीं कि वह पीए सुधीर को पसंद करती हैं। वहीं राखी ने यह भी कहा कि उन्हें वह पसंद नहीं था बल्कि शुरू से ही क्रिमिनल लगता था।

राखी का दावा, बताई थी प्यार की बात

जब मुझे पता चला तो पहले दिन से मर्डर ही लग रहा था। सोनालीजी का मर्डर ही हुआ है, वह मेरी दीदी थीं। बिग बॉस में मैंने अच्छा वक्त बिताया। उसकी जान उसकी बेटी थी। उनके पीए थे ना वो टकलू, वहां भी वह हमेशा बताती थीं कि वह उन्हें प्यार करती थीं। पीए दोस्त भी थे। सोनालीजी बता भी रही थीं। मैं क्या बोलूं, वह नहीं हैं अभी इस दुनिया में तो अच्छा नहीं लगता। लेकिन बहुत गलत बात है। सोनालीजी विश्व सुंदरी जैसी थीं। अगर खाना भी खाती थीं तो थोड़ा सा खाती थीं। हार्ट अटैक उनको आया ही नहीं। 

राखी ने बीजेपी से की न्याय दिलाने की मांग

अभी क्या मसला था वो सीबीआई और पुलिस जांच करे। खाने या ड्रिंक में उनको क्या दे दिया। मैंने देखा वह ब्लाउज और शॉर्ट्स में थीं। उनका पेटीकोट और साड़ी हटाया गया है। कैसे उनके कपड़े हटाए गए हैं। मैं दुबई में थीं मुझे इतना शॉकिंग लगा। मैंने दुबई से वीडियो भेजा। वह अपनी बेटी से इतना प्यार करती थीं। मैं ट्रॉमा में थी। भारतीय जनता पार्टी की लीडर थीं वो। अपनी पार्टी से कितना प्यार करती थीं। भारतीय जनता पार्टी से मैं रिक्वेस्ट करती हूं कि उनके हत्यारों को कठोर से कठोर सजा दिलवाएं। 

राखी बोलीं, पहले दिन से था शक

राखी बोलती हैं कि मुझे तो पहले दिन से ही उस सुधीर पर शक था। राखी बोलीं, मुझे उसे देखकर बहुत गुस्सा आता था। मैं सोनाली फोगाट को बोली कि ये कौन हैं। वह बोलीं कि मेरा पीए है। हमारा लाइकिंग है, ब्लाह-ब्लाह। मैंने कहा कि वह अच्छा आदमी नहीं है। उसकी शक्ल से ही वह दुष्ट और क्रिमिनल लगता था। मुझे बहुत दुख है कि खाने में ड्रग दे दिया। उसकी बेटी का क्या होगा। मैं चाहती हूं कि उस औरत को और उनकी बेटी को न्याय मिले। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER