बॉलीवुड / राह चलते कार के बोनट पर चढ़ीं राखी सावंत, Video देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

Zoom News : Jun 17, 2021, 10:54 PM
बॉलीवुड | बिग बॉस 14 के घर से बाहर आने के बाद भी राखी सावंत (Rakhi Sawant) की मस्ती खत्म नहीं हुई है। वो आज भी उसी मूड में नजर आती हैं। राखी सावंत का अंदाज फैंस को खूब हंसाता है। अब उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो किसी अनजान शख्स की कार के बोनट पर चढ़ी नजर आ रही हैं। ये वीडियो सामने आते ही वायरल हो गया है। राखी का वीडियो देख लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। 

गाड़ी के बोनट पर चढ़ीं राखी

राखी सावंत (Rakhi Sawant) रोजाना शाम को कॉफी पीने निकलती हैं। इसी बीच उन्होंने पैपराजी के सामने एक ऐसी हरकत की जो सबको हंसा रही है। दरअसल, मंबई में बारिशा आ गई है और बारिश के बीच राखी छाता लेकर सड़क पर दौड़ लगती दिखी। वहीं सामने खड़ी एक बीएमडब्लू कार के बोनट पर चढ़कर लेट गई और बारिश के खूब मजे लिए। बोनट पर चढ़कर राखी ने पोज भी दिए। पैपराजी और खड़े लोगों का हंस-हंस कर बुरा हाल हो गया।

बिंदास अंदाज लोगों को आ रहा पसंद

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी के इंस्टाग्राम हैंडल से ये वीडियो साझा किया गया है। इस वीडियो पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'इसको समझाओ बिग बॉस खत्म हो गया है। टीआरपी नहीं मिलेगी अब।' वहीं कई लोगों ऐसे हैं जिन्हें राखी का बिंदास अंदाज पसंद आ रहा है। राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर ऐसे बिदांस वीडियोज की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। 

वैक्सीनेशन का वीडियो हुआ था वायरल

बीते दिन भी राखी सावंत (Rakhi Sawant) के वैक्सीनेशन का वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें वो गाना गाते-गाते वैक्सीन लगवा रही थीं। इस दौरान उन्होंने अपने हाल में ही रिलीज होने वाले की दो लाइन गाई हैं। बता दें, एक्ट्रेस ने हाल ही में मरुख मिर्जा द्वारा निर्देशित अपनी आगामी वेब सीरीज तवायफ बाजार-ए-हुस्न पर काम शुरू किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER