Bigg Boss 14 / राखी का नया नाटक, कैप्टेंसी पाने के लिए रोते हुए कहा- मां की तबीयत खराब है

Zoom News : Jan 01, 2021, 04:20 PM
बिग बॉस के घर में राखी सावंत लगातार पनप रही हैं। कोई नजर आए या नहीं, राखी सुर्खियों में रहने लगी हैं। कभी वह जूली बनकर सबका मनोरंजन कर रही है, तो कभी वह अपने नाटकों से सभी को आश्चर्यचकित कर रही है। अब बिग बॉस में नए साल पर, राहुल महाजन को कप्तान बनाया गया है, लेकिन इस बारे में जो टास्क किया गया, उसमें राखी का एक अलग ही रूप देखने को मिला

राखी सावंत सभी का मनोरंजन करती हैं, इसके अलावा, उनकी इमल्शन को प्रताड़ित करने का तरीका भी पूरी तरह से बॉक्स से बाहर है। इस बार भी राखी ने कप्तान बनने के लिए हथियार अपनाने की कोशिश की।

राखी ने टास्क के दौरान जैस्मीन भसीन को अपने पक्ष में कर लिया। उन्होंने जैस्मीन से हाथ जोड़कर उन्हें घर का कप्तान बनाने की अपील की। इस टास्क में राखी ने अपनी मां का भी जिक्र किया।

अभिनेत्री ने टास्क के दौरान रोते हुए अपनी मां की खराब सेहत का हवाला दिया। वह चाहती थी कि चमेली उसकी इस व्यथा को सुने और उसे पाने के लिए कैप्टन बन जाए। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ।

राखी की ऐसी दलीलें सुनने के बाद जैस्मिन का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उसने अभिनेत्री को खूब खरी-खरी सुनाई। उन्होंने राखी को सबसे बड़ा झूठा कहा।

वहीं, जैस्मिन ने भी गुस्सा जाहिर किया कि राखी के कारण उसे गलत तरीके से आरोपी बनाया गया। उन्होंने जोर देकर कहा कि राखी ने केवल नाक की चोट का नाटक किया है।

खैर, राखी सावंत कप्तान बनने से बहुत दूर हैं, उस कार्य में उनका प्रदर्शन सबसे खराब था क्योंकि उन्हें केवल विकास गुप्ता का समर्थन मिला था। वहीं, राहुल के पक्ष में 6 वोट पड़े।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER