Rakul Preet Singh Wedding / शादी से पहले राकुल प्रीत और जैकी भगनानी ने किया 'अखंड पाठ', शेयर की फोटो

Zoom News : Feb 04, 2024, 07:00 AM
Rakul Preet Singh Wedding: रकुल प्रीत सिंह बीते दिनों में कई बेहतरीन प्रोजेक्ट्स में नजर आ चुकी हैं। सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं, उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी अपना नाम कमाया है। 'यारियां' स्टार जल्द ही एक्टर व प्रोड्यूसर जैकी भगनानी के साथ शादी की तैयारी कर रही हैं, शादी इस महीने के अंत में हैं। अपनी जिंदगी के इस खास दिन कुछ दिन पहले से पहले रकुल अखंड पाठ का हिस्सा बनीं।

रकुल प्रीत सिंह बनीं 'अखंड पाठ' का हिस्सा

3 फरवरी को रकुल प्रीत सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी एक सेल्फी शेयर की है। इसमें एक्ट्रेस को सिर ढके हुए नीले रंग की ड्रेस पहने देखा जा सकता है। कैप्शन में उन्होंने बताया कि यह तस्वीर उनके 'अखंड पाठ' से है। कैप्शन में लिखा है, "#अखंडपाठ #वाहेगुरु"। उनकी पोस्ट के साथ एआर रहमान का रंग दे बसंती का 'एक ओंकार' साउंडट्रैक भी था। आपको बता दें कि अखंड पाठ किसी के जन्म, मृत्यु या विवाह जैसी प्रमुख घटनाओं के दौरान सिखों के पवित्र ग्रंथ गुरु ग्रंथ साहिब का 48 घंटे का पाठ है।


रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी गोवा में करेंगे शादी

रकुल और जैकी गोवा में शादी करने जा रहे हैं। सामने आई जानकारी के अनुसार, "अटकलों के विपरीत, हमने सुना है कि रकुल और जैकी केवल गोवा में अपने परिवार और करीबी दोस्तों की उपस्थिति में एक अंतरंग शादी करेंगे। इसके बाद मुंबई या कहीं और कोई विस्तारित समारोह या रिसेप्शन नहीं होगा।" 

आपको बता दें कि पहले आई जानकारी के अनुसार यह कपल पहले विदेश में शादी करने की योजना बना रहा था। लेकिन उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हालिया पहल का अनुसरण करने का फैसला किया। जहां उन्होंने अमीर और प्रभावशाली परिवारों से अपने सभी इवेंट्स के लिए भारत को चुनने का आग्रह किया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER