Bollywood / राकुल प्रीत सिंह 50 किमी की साइकिलिंग के लिए तैयार

Zoom News : Aug 20, 2020, 12:24 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | फिटनेस फ्रिक राकुल प्रीत अपनी फिटनेस का ध्यान खूब रखती हैं। लाकडाउन में भी वह वर्कआउट करती नजर आईं कभी जिम वर्कआउट, योगा, एरीअल फ्लो योगा, रनींग तो कभी गोल्फ खेलते हुए। वहीं आज राकुल सड़कों पर साइकिलिंग करती हुई दिखी। राकुल अपने भाई के साथ साथ तेलगू फिल्म इंडस्ट्री एक्ट्रेस लक्ष्मी मांचू और आदित्य मेहता जो एशियन साइकिलिंग चैंपियनशिप के सिल्वर मेडलिस्ट हैं उनके साथ साइकिलिंग करती दिखीं।

राकुल ने साइकिलिंग करते हुए अपने विडियो को इंस्टा स्टोरी पर अपलोड किया। राकुल ने 30 किमी तक साइकिलिंग कम्पलीट करने की जानकारी दी वहीं 50 किमी पूरा करने का टारगेट रखा। राकुल बारीश की बूंदा-बांदी होते हुए भी साइकिलिंग कर रहीं हैं उन्होंने पोस्ट में हैशटैग रेन्स भी लिखा।

हाल ही में राकुल अपने भाई के साथ ही घर पर ही जिम वर्कआउट करती दिखीं। इसके अलावा ग्राउंड पर कड़ी धूप में राकुल ने 5 घंटे गोल्फ भी खेला , साथ ही गेम के खत्म होने के बाद थके हुए चेहरों के साथ फोटो क्लिक किया और लिखा,' इतनी गर्मी में पांच घंटे के गेम में 18 होल्स खेलने के बाद इट्स आॅलमोस्ट फील्स लाइक डेथ!!! इतने महीनोे तक घर में रहने का नतीजा यह हुआ मेरे साथ।'

वैसे बता दे राकुल जल्द ही अर्जुन कपूर के साथ फिल्म में नजर आएंगी जिसका फश्ट लुक दोनों ने हाल ही शेयर में किया था जिसमें, दोनों एक-दूसरे के गालों को प्यार से पकड़ते हुए पोस दे रहे हैं। इसी के साथ राकुल जॉन अब्राहम और जैकलीन फर्नाडीज के साथ थ्रिलर फिल्म 'अटैक' में भी काम कर रही हैं। जो 14 अगस्त 2020 को रिलीज होनी थीं पर जिसे लॅाकडाउन और कोरोनावायरस के चलते फिलहाल शूटिंग को होल्ड पर रखा गया हैं।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER