एंटरटेनमेंट / 3 साल पहले राम रहीम की गंदी करतूतों का किया था खुलासा, जानिए- कौन हैं अब फिर चर्चा में आईं मरीना कुंवर

Jansatta : Jun 23, 2020, 11:58 AM
एंटरटेनमेंट डेस्क | सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मामला जोरशोर से उठा। अब म्यूजिक इंडस्ट्री में भी सिंडिकेट का मामला जोर पकड़ रहा है। सिंगर सोनू निगम ने म्यूजिक इंडस्ट्री में एकाधिकार का मामला उठाया है। सोनू निगम ने एक वीडियो जारी किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि म्यूजिक इंडस्ट्री को दो कंपनियां ही चला रही हैं।

 इसके बाद उन्होंने अपने अगले वीडियो में टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार को चेताते हुए मरीना कुंवर का नाम लेकर उन्हें धमकाया भी। हालांकि बहुत कम लोग ही जानते हैं कि मरीना कुंवर आखिर हैं कौन औऱ क्यों सोनू निगम ने मरीना का नाम लेकर भूषण कुमार को धमकी दी कि -‘मेरे मुंह न लगें, मरीना कुंवर का वीडिय़ो अभी भी है मेरे पास।’

कौन हैं ‘मरीना कुंवर’? मरीना कुंवर पेशे से एक मॉडल और टीवी एक्ट्रेस हैं। मरीना सीआईडी, आहट, शपथ जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। वे 3 साल पहले राम रहीम की गंदी करतूतों का खुलासा कर पहली बार चर्चा में आई थीं। आरोप लगाया था कि राम रहीम ने फिल्म के बहाने उन्हें बेडरूम में ले जाने की कोशिश की थी।

मरीना ने साजिद खान औऱ भूषण कुमार पर साल 2018 में Me Too कैंपेन के दौरान आरोप लगाए थे। एक इंटरव्यू में बताया था कि भूषण कुमार ने उन्हें अपने घर काम देने के लिए बुलाया था। लेकिन भूषण कुमार ने उनके साथ गलत व्यवहार किया। मरीना के इस आरोप पर काफी हंगामा भी मचा था।

सोनू निगम ने भूषण कुमार को धमकाया: सोनू निगम ने जो वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, उसमें उन्होंने भूषण कुमार का सीधे तौर पर नाम लिया है औऱ कहा कि -‘अब तू मेरे मुंह मत लगना। मरीना कुंवर याद है ना? वो बोली और बैकआउट किया, मीडिया को पता है। उसका वीडियो मेरे पास है, अब अगर तू मेरे मुंह लगा तो ये वीडियो चैनल पर डाल दूंगा औऱ बड़ी धूमधाम से डालूंगा।’

बता दें, कि सोनू निगम ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें बिना नाम लिए सोनू ने कहा था कि म्यूजिक इंडस्ट्री का हाल भी ऐसा ही है। आज एक एक्टर गया है अगला कोई सिंगर भी हो सकता है।

सोनू निगम ने इस दौरान ये भी कहा था कि म्यूजिक इंडस्ट्री को 2 कंपनियां चला रही हैं। इसके बाद भूषण कुमार की पत्नी दिव्या कुमार खोसला ने भी अपने इंस्टाग्राम से दो पोस्ट स्टोरी शेयर की थी जिसमें उन्होंने सोनू के खिलाफ बोला था। वहीं सोनू का एक और वीडियो सामने आया जिसमें उन्होंने फिर सीधे तौर पर भूषण कुमार का नाम लिया और उन्हें धमकाया कि वह उनके मुंह न लगें।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER