बॉलीवुड बहस / अण्डरवर्ल्ड डॉन अबु सलेम से क्या रिश्ता है पांच—पांच रुपए में गाना गाने वाले सोनू निगम का : दिव्या खोसला

Zoom News : Jun 25, 2020, 11:51 AM
by Newshelpline Mumbai | दो दिन पहले बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ने जहां गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार पर शाब्दिक हमला बोला था, वहीं उसके जवाब में भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला हमलावर हुई हैं। उन्होंने कहा है कि पांच—पांच रुपए में दिल्ली में गाना गाने वाले सोनू निगम को गुलशन कुमार ने मौका दिया था। उनका सोनू निगम से क्या रिश्ता है इसकी जांच होनी चाहिए। 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में जंग छिड़ी हुई है। हर कोई एक दूसरे पर निशाना साध रहा है। दरअसल बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर मामला काफी गरमाया हुआ है और सिंगर सोनू निगम ने म्यूजिक इंडस्ट्री में भी इसकी मौजूदगी की बात कही थी। 

 इसके बाद एक वीडियो जारी कर सोनू ने भूषण कुमार का नाम लिया और उन्हें एक्सपोज करने की धमकी दी। सोनू निगम ने भूषण कुमार को धमकी देते हुए कहा कि 'मेरे मुंह मत लगना, पंगा लिया तो मरीना का वीडियो यू-ट्यूब पर डाल दूंगा।'

 इसके बाद भूषण कुमार की पत्नी दिव्या कुमार खोसला ने सोनू निगम की धमकी का जवाब देते हुए सोनू पर झूठा कैंपेन चलाने का आरोप लगाया है। और साथ ही सोनू निगम को अहसान फरामोश बताया और याद दिलाया कि उनकी कंपनी टी-सीरीज ने ही उन्हें ब्रेक दिया था।

अब दिव्या ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर फिर से सोनू निगम पर फिर से पलटवार किया है और कहा कि सोनू जी आप भी इतने बड़े सिंगर है आप ने कितने लोगों को मौका दिया है। 

वीडियो में दिव्या कह रहीं हैं कि "नमस्कार दोस्तों! कुछ दिनों से सोनू निगम जी टी-सीरीज और भूषण कुमार के प्रति कैम्पेन चला रहे हैं। इस सिलसिले में मैं ये बोलना चाहती हूं कि टी-सीरीज ने आजतक हजारों कलाकारों को ब्रेक दिया है जो कि आउटसाइडर्स है इंडस्ट्री से नहीं हैहै, उसमें म्यूजिक डायरेक्टर्स है, एक्टर्स, डायरेक्टर्स, लिरिसिस्ट, सिंगर्स है, मैनें खुद अपनी डायरेक्टर फिल्म यारियां में 10 न्यू कमर्स को मौका दिया था जिसमें से नेहा कक्कड़, रकुल प्रीत सिंह, हिमांशु कोहली और कंपोजर आर आज बड़े हो चुकें है। सोनू निगम जी से मैं ये पूछना चाहूंगी कि वो बोल रहे थे कि इंडस्ट्री में टैलेंट को सही दिशा नहीं मिलती तो बताइए आप ने आजतक कितने लोगों को चांस दिया है। आप तो बहुत बड़े लेजेंड है, आप के पास को कितने लोग आते होगें कि सोनू जी हमारी मदद कर दीजिए, टी-सीरीज में हमें चांस दिलवा दीजिए, आप तो आजतक टी-सीरीज में नहीं आएं कि इसको चांस दे दो। आपने कभी किसी को चांस दिलवाने की बात ही नहीं की।"

"एक बात बता दूँ मैं सोनू निगम जी सोशल मीडिया पर कैमरे के पीछे छुपकर बोलना बहुत आसान है, आपने खुद ग्राउंड लेवल पर कितने टैलेंट को आगे बढ़ाया। अपने आप को छोड़कर, आपने किसी को भी इंडस्ट्री में कोई चांस नहीं दिया। आज आप हमें ब्लेम कर रहे हैं कि हम लोगों को मौका नहीं देते जबकि 97% लोग जो कि टी-सीरीज में काम कर रहे हैं वो आउटसाइडर्स हैं, उनका इंडस्ट्री से कोई लेना देना नहीं है। फिर भी हम नए टैलेंट को मौका दे रहे हैं।"

इसके आगे दिव्या ने बताया कि सोनू निगम 5 रुपये में दिल्ली की रामलीला में गाना गाते थे और गुलशन कुमार ने उन्हें स्पॉट किया था। गुलशन जी ने आपको इतना आगे पहुंचाया। और जब गुलशन कुमार जी को खतम किया गया था तो भूषण जी की मदद करने के बजाय सोनूजी पूरी तरह से एहसान फरामोश होकर दूसरी कंपनी में चले गए। और भूषण जी मदद के लिए इनके पीछे घूम रहे थे। 

इसके अलावा सोनू के हर एक बात का जवाब देते हुए दिव्या ने मीटू की भी सच्चाई बताई। साथ ही कहा अगर मैं आप पर मीटू मूवमेंट लगा दू तो, क्या आप मीटू रेपिस्ट हो जाएंगे। इसलिए प्लीज सोच समझकर वीडियो बनाया करिए। साथ ही दिव्या ने बताया कि ये वीडियो मैं नहीं बनाना चाहती थी, लेकिन सच सबके सामने लाना जरूरी था। 

सोनू निगम ने यह कहा था

सोनू निगम कहा था, 'भूषण कुमार, अब तो तेरा नाम मुझे लेना ही पड़ेगा, पहले लेना नहीं चाहता था और अब तू 'तू' के ही लायक है। तूने गलत आदमी से पंगा ले लिया है। तू भूल गया वह वक्त जब तू मेरे घर पर आकर कहता था 'भाई मेरी एलबम कर दो, भाई दीवाना कर दो, भाई मुझे सहाराश्री से मिलवा दो, स्मिता ठाकरे से मिलवा दो, भाई बाल ठाकरे से मिलवा दो, भाई अबू सलेम से बचा लो, याद है न? अबू सलेम से बचा लो, भाई अबू सलेम गाली दे रहा है। याद है न यह सब चीजें या नहीं? मैं तुझे कह रहा हूं अब तू मेरे मुंह मत लगना।'

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER