बॉलीवुड / दिव्या खोसला ने सोनू निगम पर किया पलटवार, बोलीं- रामलीला में 5 रुपये लेकर गाना गाते थे

AMAR UJALA : Jun 25, 2020, 09:03 AM
बॉलीवुड डेस्क | टी-सीरीज  के मालिक भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार ने एक बार फिर सोनू निगम पर पलटवार किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी करते हुए सोनू निगम के उन आरोपों का जवाब दिया जो उन्होंने बीते दिनों लगाए थे। दिव्या ने कहा कि उन्हें दुष्कर्म की धमकी दी जा रही है। 

दिव्या खोसला कुमार इस वीडियो में कहती हुई नजर आ रही हैं कि गुलशन कुमार के देहांत के बाद भूषण कुमार ने सोनू निगम से मदद मांगी थी। उस वक्त भूषण काफी छोटे थे लेकिन सोनू ने मदद करने के बजाय किसी दूसरी कंपनी के साथ टाई-अप कर लिया था। दिव्या ने सोनू ने पूछा है कि क्या उनके संबंध अबू सलेम के साथ है?

दिव्या ने कहा कि सोनू निगम ने आज तक अपने अलावा किसी और गायक को मौका नहीं दिया। लेकिन आज 97 प्रतिशत टी-सीरीज में काम करने वाले लोग बाहर के हैं। सोनू निगम दिल्ली की रामलीला में 5 रुपये में गाना गाते थे वहीं इनके टैलेंट को गुलशन कुमार ने पहचाना और मौका दिया। गुलशन कुमार की हत्या के बाद सोनू निगम ने दूसरी कंपनी के साथ जुड़ गए थे। तब भूषण कुमार 18 साल के थे और उन्होंने सोनू निगम से मदद मांगी थी और आज वो इसी बात का एहसान वीडियो के जरिए जता रहे हैं। 

दिव्या ने आगे कहा कि सोनू निगम ने अपने वीडियो में कहा था कि एक लड़की ने भूषण कुमार पर मीटू के जरिए आरोप लगाया था। मीटू एक बहुत अच्छा मूवमेंट था लेकिन कई लोगों ने इसका गलत फायदा उठाया। हमारे ऊपर उस दौर में ऐसे कई और आरोप लगाए गए लेकिन हमने पुलिस की मदद ली। कई लड़कियों ने ये माना था कि उन्होंने किसी और के कहने पर ऐसा किया था। आज सोनू निगम भी इसी बात का फायदा उठाने की कोशिश कर रहे हैं।

दिव्या ने कहा कि सोनू निगम का वीडियो सामने आने के बाद कई लड़कियों ने फिर से हमें ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया है। वो कह रही हैं या तो हमें काम और पैसा दो नहीं तो हम आप पर आरोप लगाएंगे। आप दूसरे कलाकारों को अपने साथ मिलाकर टी-सीरीज को खत्म करने कि कोशिश कर रहे हैं। आपकी पत्नी ने खुद आप पर आरोप लगाए थे। दिव्या ने कहा कि मेरे पति और बेटे को जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं। इससे पहले दिव्या ने एक इंस्टा स्टोरी के जरिए सोनू निगम को जवाब दिया था।

क्या कहा था सोनू निगम ने 

सोनू निगम कहा था, 'भूषण कुमार, अब तो तेरा नाम मुझे लेना ही पड़ेगा, पहले लेना नहीं चाहता था और अब तू 'तू' के ही लायक है। तूने गलत आदमी से पंगा ले लिया है। तू भूल गया वह वक्त जब तू मेरे घर पर आकर कहता था 'भाई मेरी एलबम कर दो, भाई दीवाना कर दो, भाई मुझे सहारा श्री से मिलवा दो, स्मिता ठाकरे से मिलवा दो, भाई बाल ठाकरे से मिलवा दो, भाई अबू सलेम से बचा लो, याद है न? अबू सलेम से बचा लो, भाई अबू सलेम गाली दे रहा है। याद है न यह सब चीजें या नहीं? मैं तुझे कह रहा हूं अब तू मेरे मुंह मत लगना।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER