Entertainment / Dipika Chikhlia तिरंगे की फोटो के साथ PAK pmo को टैग कर हुईं ट्रोल

Zoom News : Aug 16, 2022, 03:59 PM
Entertainment | रामायण फेम एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia)  को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है। वजह भी कुछ ऐसी है कि यूजर्स इस मुद्दे पर अपने रिएक्शन देने से खुद को रोक नहीं पा रहे। दरअसल, स्वतंत्रता दिवस के मौके पर एक्ट्रेस ने तिरंगा पकड़े हुए एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की। तस्वीर में तो कोई गड़बड़ नहीं थी लेकिन उनके ट्वीट के कैपशन में उन्होंने गलती से पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को टैग कर दिया। 

हर घर तिरंगा कैंपेन के लिए पोस्ट की तस्वीर 

बता दें दीपिका चिखलिया ने बाकी बॉलीवुड हस्तियों की तरह हर घर तिरंगा कैंपेन को फॉलो करते हुए ये तस्वीर पोस्ट की थी। दीपिका ने सफेद प्लाजो और कुर्ता पहने हुए एक हाथ में तिरंगा और एक हाथ से सैल्यूट करते हुए क्लिक की गई तस्वीर को शेयर किया था। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं। हम सभी को 75वीं स्वतंत्रता मुबारक । इसके साथ जाहिर सी बात है उन्होंने गलती से पाकिस्तान के पीएमओ को टैग कर दिया। अब यूजर्स को उनकी इस गलती पर चुटकी लेने का मौका मिल गया। बहुत से यूजर्स ने एक्ट्रेस के फेमस टीवी सीरियल रामायण से जोड़कर फनी मीम्स ट्विटर पर पोस्ट करने शुरू कर दिए। 

प्रभू अब तो अवतार लो

 दीपिका चिखलिया की सोशल मीडिया पर इस गलती को लेकर यूजर उन्हें इस कदर ट्रोल की रहे हैं कि उनका नाम ही सोशल प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड करने लग गया। एक यूजर ने लिखा, 'हे प्रभु, कहां है आप? अब तो अवतार लेना ही होगा।' इसके बाद दूसरे ने रामायण में उनके सीता के किरदार को लेकर एक तस्वीर शेयर की जिसमें लक्ष्मण भगवान को उन पर क्रोधित होते हुए, माते कहते हुए तस्वीर पोस्ट की है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER