Bollywood / रणबीर कपूर ने मीडिया को दिखाई बेटी Raha Kapoor की पहली फोटो

Zoom News : Jan 07, 2023, 06:30 PM
Ranbir Alia Daughter Photo: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं. इस स्टार कपल ने 6 नवंबर, 2022 को अपनी बेटी, राहा कपूर (Raha Kapoor) का अपने परिवार में स्वागत किया है. राहा 6 जनवरी, 2023 को दो महीने की हो गई है लेकिन अब तक एक्टर और एक्ट्रेस ने अपनी लाडली का चेहरा पब्लिक नहीं किया है. उसकी पहली झलक तब दिखाई गई जब उसका नाम (Alia Ranbir Daughter Name) अनाउंस किया गया था लेकिन तब भी फोटो ब्लर कर दी गई थी और राहा का चेहरा कोई नहीं देख पाया था. अब, फाइनली मीडिया ने देख लिया है कि कपूर खानदान की सबसे छोटी सदस्य कैसी दिखती है; बता दें कि रणबीर कपूर ने खुद अपनी बेटी की फोटो (Ranbir Kapoor show Raha Kapoor Photo) दिखाई है... 

Ranbir ने मीडिया को दिखाई बेटी Raha की पहली फोटो

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, 'ब्रह्मास्त्र' एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने मीडिया और पैपराजी को अपनी बेटी राहा कपूर की पहली फोटो (Raha Kapoor First Photo) दिखा दी है. बता दें कि रणबीर, आलिया (Ranbir Alia) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने एक खास गेट-टूगेदर रखा जिसमें मीडिया फोटोग्राफर्स को बुलाया गया. इसी गेट-टूगेदर में रणबीर ने राहा की फोटो मीडिया को दिखाई. 

रणबीर-आलिया ने मीडिया से की ये रिक्वेस्ट 

बता दें कि रणबीर और आलिया ने अपनी बेटी की झलक मीडिया फोटोग्राफर्स को सामने से नहीं दिखाई है. राहा इस गेट-टूगेदर में मौजूद नहीं थी, रणबीर ने अपने फोन में राहा कपूर की फोटो (Raha Kapoor Photo) सबके साथ शेयर की. कपल और 'दादी' नीतू कपूर ने रिक्वेस्ट किया है कि मीडिया राहा की फोटो को पब्लिक न करें और उनकी प्राइवेसी का ध्यान रखें. विरल भयानी (Viral Bhayani) ने इस बारे में पोस्ट करके बताया है और यह भी बताया कि फोटो दिखाने के बाद रणबीर-आलिया ने सभी को चाट खिलवाई.   

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER