एंटरटेनमेंट / एक्ट्रेस रानी चटर्जी का डांस वीडियो हुआ वायरल, काली साड़ी में ढाया कहर

Zoom News : Nov 17, 2020, 03:43 PM
एंटरटेनमेंट डेस्क | भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अकसर डांस वीडियो शेयर करती हैं। रानी चटर्जी ने एक नया वीडियो अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) की फिल्म 'दिल तो पागल है (Dil To Pagal Hai)' के सॉन्ग 'प्यार कर' पर डांस कर रही हैं। रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने ब्लैक कलर की साड़ी पहन रखी है और वह खूबसूरत वादियों के बीच शानदार अंदाज में डांस कर रही हैं।  

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) इस वीडियो में छत पर हैं और डांस कर रही हैं। रानी चटर्जी जितना अच्छा डांस कर रही हैं, उतने ही अच्छे वह एक्सप्रेशंस भी दे रही हैं। रानी चटर्जी के फैन्स को उनका यह वीडियो पसंद आ रहा है और वह इस पर कमेंट भी कर रहे हैं। रानी चटर्जी इन दिनों अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं, और यह वीडियो उसी लोकेशन का है। 

बता दें कि रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) को भोजपुरी सिनेमा की क्वीन कहा जाता है। रानी चटर्जी ने 2003 में भोजपुरी फिल्म 'ससुरा बड़ा पइसावाल' से डेब्यू किया था, और उनके साथ फिल्म मनोज तिवारी लीड रोल में थे। रानी चटर्जी की आने वाली फिल्मों में 'लेडी सिंघम' शामिल है, और वह फिल्म में दबंग पुलिस अफसर का किरदार निभा रही हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER