मनोरंजन / फैन से बदतमीजी के बाद अब रानू मंडल ने मीडिया को दिखाया एटीट्यूड

AMAR UJALA : Nov 09, 2019, 07:57 AM
एंटरटेनमेंट डेस्क | रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर गुजारा करने वाली रानू मंडल की किस्मत ऐसी पल्टी कि वो सोशल मीडिया की स्टार बन गईं। जिसके कानों में उनकी मधुर आवाज पहुचीं वो उनका फैन बन गया। आज उनके लाखों फैन उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं। बीते दिनों रानू का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो अपनी एक फैन पर बुरी तरह से भड़क गई थीं। अब रानू का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वो मीडिया को एटीट्यूड दिखाती दिख रही हैं।

रानू मंडल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसमें जब मीडिया उनसे सवाल पूछता है तो वो कुछ खाते हुए उनकी बातों की नजर अंदाज कर देती हैं। उनके चेहरे के हाव भाव बताते हैं कि उन्हें सवालों से कोई फर्क नहीं पड़ता।

View this post on Instagram

Kya se kya hogaye dekhte dekhte 🙇 #ranumondal

A post shared by Our Vadodara (@clickers_of_vadodara) on

इस वीडियो में रिपोर्टर रानू से उनकी तारीफ करते हुए सवाल पूछती है कि सपने सच होते है, आपको इतने बड़े पैमाने पर सफलता मिली है...  इस बीच रानू पहले तो अपने बैग से निकालकर कुछ खाती हैं और फिर इधर-उधर देखकर कहती हैं कि उन्हें कुछ सुनाई नहीं दिया। इसके बाद रिपोर्टर अपने सवाल को दोबारा पूछती है। इस वीडियो के सामने आने के बाद रानू को एक बार फिर आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

इससे पहले रानू का एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें दिख रहा है कि रानू मंडल चारों ओर लोगों से घिरी हुई हैं। रानू कहीं और देख रही होती हैं और एक महिला प्रशंसक आती हैं। यह महिला रानू का हाथ पकड़ती हैं और सेल्फी खिंचवाने को कहती हैं। महिला के हाथ पकड़ते ही रानू मंडल भड़क जाती हैं और महिला को डांटने लगती हैं। वीडियो में रानू मंडल महिला प्रशंसक से कह रही हैं कि 'आपने मुझे छुआ कैसे? मैं अब एक सेलिब्रिटी हूं।' 

वीडियो में रानू काफी गुस्से में नजर आ रही हैं जो कि वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है। रानू महिला प्रशंसक को कह रही हैं कि 'इस तरह से छूने का मतलब क्या है?' हालांकि महिला प्रशंसक रानू की बात का बुरा नहीं मानती हैं और उन्हें समझाने की कोशिश करती है।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER