गूगल / रानू मंडल ने गूगल ट्रेंड में दिखाया अपने फैशन का जलवा, तेरी मेरी कहानी गाना रहा टॉप में

NDTV : Dec 11, 2019, 04:55 PM
नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर बैठकर लता मंगेशकर की आवाज में गाना गाने वाली रानू मंडल (Ranu Mondal) अपने इस टैलेंट को लेकर रातोरात ही सुपरस्टार बन गईं थी. अपने एक वीडियो के चलते रानू मंडल (Ranu Mondal) ने पूरे देश में अपनी दमदार पहचान बना ली. खास बात यह है कि रानू मंडल (Ranu Mondal) अब बॉलीवुड में भी एंट्री चूकी हैं. हालांकि, गाने के साथ-साथ अपने व्यवहार को लेकर भी सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल पूरे साल सुर्खियों में रही हैं. कभी फैन के साथ व्यवहार, तो कभी सज-धज कर रैंप वॉक करते रानू मंडल के कई वीडियो इंटरनेट पर छाए रहे. इस साल भर के शोहरत के दौरान रानू मंडल को ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ा. रानू मंडल को 2019 की इंटरनेट सेंसेशन कहना गलत नहीं होगा. 

गूगल ने अपनी '2019 ईयर इन सर्च' रिपोर्ट में बताया है कि भारतीयों द्वारा इस साल सबसे ज़्यादा सर्च किया गया गाना 'ले फोटो ले' (मारवाड़ी) रहा। तीसरे पर 'तेरी प्यारी-प्यारी दो अंखियां' रहा। टॉप-10 में 'कोका-कोला तू 'और 'लड़की आंख मारे' गाना भी शामिल था।

आइए जानते हैं कि केवल कुछ ही महीनों में रानू मंडल (Ranu Mondal) ने किस तरह सुर्खियां बटोरी.

रानू मंडल (Ranu Mondal Video) का यह वीडियो काफी वायरल हुआ था, इस वीडियो से ही रानू रातोंरात सुपरस्टार बन गई थीं. अपने इस वीडियो में सोशल मीडिया सेंसेशन लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) का गाना 'एक प्यार का नगमा है (Ek Pyar Ka Nagma Hai)' गाती नजर आईं थीं. इनकी दिलकश आवाज को सुन खुद हिमेश रेशमिया भी इनके फैन हो गए थे. 

रानू मंडल (Ranu Mondal) का गाना सुनने के बाद लता मंगेशकर ने उन्हें नकल ना करने की सलाह दी थी. लता मंगेशकर ने कहा था, "अगर मेरे नाम और काम से किसी का भला होता है तो मैं अपने आप को खुशकिस्मत समझती हूं." लता मंगेशकर ने ये भी कहा था कि नकल करना सफलता का टिकाऊ साधन नहीं है, जिसको लेकर रानू मंडल (Ranu Mondal Video) फिर से सुर्खियों में आ गईं थी. 

सोशल मीडिया सेंसेशन बनीं रानू मंडल (Ranu Mondal) ने हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) के साथ अपना पहला गाना 'तेरी मेरी कहानी' रिकॉर्ड किया था, जिसके बाद उनका ये वीडियो खूब वायरल हुआ था.

View this post on Instagram

Ranu mondal fhason #ranumondal #bollywood #tiktokindia

A post shared by afzal Sheikh786 (@afzal_sheikh_786) on

रानू मंडल (Ranu Mondal) अपने व्यवहार को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में आईं. एक फैन के जरिए सेल्फी मांगने पर रानू मंडल भड़क गईं थी और  उन्होंने उसे खरी-खोटी सुना दी थी. रानू मंडल (Ranu Mondal Trolls) का ऐसा व्यवहार देख उनके फैन्स काफी हैरान रह गए थे, जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था. 

अपने मेकअप और रैंप वॉक को लेकर भी सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल (Ranu Mondal) को ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा था. लेकिन उनकी मेकअप की तस्वीर बाद में फेक निकली थी. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER