बॉलीवुड / शर्टलेस होकर रणवीर सिंह ने खेला बास्केटबॉल, फोटोज वायरल

Zoom News : Oct 10, 2021, 06:30 AM
बॉलीवुड के एनर्जी किंग रणवीर सिंह (Ranveer Singh) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। रणवीर सिंह एक ओर जहां अपनी जोरदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं तो वहीं उनका रैप और बास्केटबॉल लव भी किसी से छिपा नहीं है। इस बीच हाल ही में रणवीर ने कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं, जिन में वो शर्टलेस होकर बास्केटबॉल खेलते दिख रहे हैं।

रणवीर के फोटो वायरल

रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर कुल तीन फोटोज शेयर किए हैं। इन फोटोज में रणवीर सिंह शर्टलेस हैं और हाफ नेकर पहने हुए हैं। तस्वीरों में रणवीर सिंह बास्केट करते नजर आ रहे हैं। रणवीर के इस अंदाज पर फैन्स फिदा हो गए हैं और कमेंट्स के जरिए खूब तारीफ कर रहे हैं। कुछ ही देर में रणवीर के ये फोटोज वायरल हो गए हैं।

रणवीर के प्रोजेक्ट्स

बात रणवीर के वर्कफ्रंट की करें तो वे फिल्म 83 में जल्दी ही नजर आएंगे, जो क्रिसमस पर रिलीज होगी। फिल्म में रणवीर सिंह, कपिल देव का किरदार निभाते दिखेंगे। इसके अलावा रणवीर सिंह, रोहित शेट्टी के साथ फिल्म सर्कस में भी नजर आएंगे। वहीं फिल्म जयेशभाई जोरदार और सूर्यवंशी भी रणवीर की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में शुमार है। हालांकि सूर्यवंशी में रणवीर का कैमियो होगा। इसके अलावा रणवीर सिंह निर्देशक शंकर की साथ भी नजर आएंगे। इन सब के अलावा रणवीर जल्दी ही टीवी पर 'द बिग पिक्चर' के साथ धमाका करने को तैयार हैं।

कब और कहां देखें रणवीर का शो

गौरतलब है कि रणवीर सिंह, 'द बिग पिक्चर' से टीवी डेब्यू कर रहे हैं। रणवीर का ये शो कलर्स पर 16 अक्टूबर से शुरू होगा। इस शो को दर्शक कलर्स पर शनिवार- रविवार रात 8 बजे देख पाएंगे। फैन्स रणवीर के इस अनोखे क्विज शो के लिए भी काफी एक्साइटिड हैं। वहीं इस शो के भी कई प्रोमोज सामने आ चुके हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER