Bollywood / फिर खिलजी अवतार में आए रणवीर सिंह, 'खली-बली' पर डांस वायरल

Zoom News : Oct 09, 2022, 01:55 PM
Bollywood | फिल्म पद्मावत में रणवीर सिंह द्वारा निभाया गया अलाउद्दीन खिलजी का किरदार बच्चे-बच्चे को याद है। रणवीर सिंह ने चेहरे पर वो हैवानियत ले आई थी जो इस किरदार के लिए जरूरी थी। रणवीर सिंह फइर एक बार अलाउद्दीन खिलजी के अवतार में नजर आए और यह वीडियो उन्होंने अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है।

डायरेक्टर संग रणवीर का 'खिलजी डांस'

रणवीर सिंह इस वीडियो में फिल्म पद्मावत के गाने खली बली पर डांस करते नजर आ रहे हैं और उनके साथ हैं मशहूर हॉलीवुड डायरेक्टर SHAQUILLE. रणवीर सिंह की हाइट के डबल साइज के SHAQUILLE उनके स्टेप फॉलो करने की कोशिश कर रहे हैं। रणवीर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- बिग मैन वर्सेज बैड मैन।

कमेंट सेक्शन में क्रेजी हुए सितारे

रणवीर सिंह ने कैप्शन में लिखा- यह वो कोलैबोरेशन है जिसकी आपको नहीं पता आपको कितनी जरूरत थी। हां आपने सही पढ़ा। रणवीर सिंह की इस पोस्ट पर ढेरों लोगों ने कमेंट किया है। एक यूजर ने लिखा- The shaq attack, वहीं विशाल ददलानी ने लिखा- हाहाहाहाहा... वो बहुत बड़ा है, सच में।

'खिलजी लुक' वाला रावण हो रहा ट्रोल

रणवीर सिंह की इस पोस्ट पर ढेरों फैंस ने भी कमेंट किया है। एक यूजर ने लिखा- सिर्फ तुम ही शैक से यह करवा सकते थे। बता दें कि रणवीर सिंह द्वारा निभाया गया अलाउद्दीन खिलजी का किरदार जहां हिट हो गया था वहीं सैफ अली खान द्वारा फिल्म आदिपुरुष में निभाए गए रावण के किरदार को लोग खिलजी लुक वाला रावण कहकर ट्रोल कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER