राजस्थान / चूरू में 10वीं की छात्रा से कैफे में रेप, फेसबुक के जरिये फंसाकर बुलाया था पीड़िता को

Zoom News : Jun 24, 2021, 07:16 AM
चूरू। शहर में 10वीं कक्षा की एक छात्रा से कैटवॉक कैफे में रेप (Rape) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपी ने छात्रा को पहले सोशल मीडिया (Social media) पर फंसाया। फिर बहलाफुसलाकर उसकी अश्लील फोटो ले ली। बाद में फोटो वायरल करने की धमकी देकर कैटवॉक कैफे में रेप की वारदात को अंजाम दिया।

पीड़ित छात्रा की रिपोर्ट पर महिला थाने में शहर की पूनिया कॉलोनी निवासी आरोपी भवानी सिंह उर्फ मनकरीत उर्फ मनू के खिलाफ पोक्सो एक्ट और आईपीसी की संगीन धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता का राजकीय भरतिया अस्पताल में मेडिकल करवाया लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिये टीम गठित कर उसकी तलाश शुरू कर दी गई है।


फोटो वायरल करने की धमकी दी

महिला थानाधिकारी सतपाल बिश्नोई ने बताया कि पीड़िता ने रिपोर्ट दी कि जब वह 10 वीं की छात्रा थी उस वक्त उसकी फेसबुक पर आरोपी भवानी सिंह उर्फ मनू के साथ जान पहचान हो गयी थी। आरोपी उस वक्त उससे अश्लील चेटिंग करता था। इसके कारण उसने आरोपी से बात करना बंद कर दिया था। एक दिन आरोपी बहला फुसलाकर उसे कैटवॉक कैफे में ले गया। वहां उसकी न्यूड फोटो खींच ली। बाद में आरोपी छात्रा की फोटो वायरल करने की धमकी देकर उसे संबंध बनाने के लिये मजबूर करने लगा।


फोटो स्कूल की प्रिसिंपल को भेजने की धमकी दी

पीड़िता ने जब इंकार किया तो आरोपी ने अश्लील फोटो उसके स्कूल की प्रिसिंपल को भेजने की धमकी दी। आरोपी डरी सहमी छात्रा को ब्लैकमेल कर एक बार फिर कैटवॉक कैफे ले गया और वहां उसके साथ रेप किया। आरोपी ने इस दौरान भी उसकी और फोटो अपने मोबाइल में ले ली। उसके बाद आरोपी लगातार उसे फोटो वायरल करने की धमकी देकर अलग-अलग जगहों पर आने के लिये दवाब बनाने लगा। इससे परेशान होकर पीड़िता महिला थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER