मनोरंजन / रैपर ने दशहरा कार्यक्रम में किया पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी को प्रपोज़; शिकायत दर्ज

Zoom News : Oct 07, 2019, 04:17 PM

देशभर में दशहरा का जश्न जोर-शोर से चल रहा है. त्यौहार के इस अवसर पर पूजा पंडालों से लेकर मेले तक हर जगह लोगों की भारी भीड़ है. ऐसे में इस तरह का पब्ल‍िक प्लेटफॉर्म किसी बात को दुनिया के सामने रखने के लिए सबसे सटीक बैठता है. हाल ही में कन्नड़ रैपर चंदन शेट्टी ने ऐसा ही स्टेज अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए चुना. लेकिन उनका यह तरीका कुछ लोगों को पसंद नहीं आया.

दरअसल, कन्नड़ रैपर चंदन शेट्टी ने हाल ही में मैसूर में आयोजित युवा दशहरा शो में अपनी गर्लफ्रेंड निवेदिता गौड़ा को प्रपोज किया. उन्होंने घुटनों पर बैठते हुए निवेदिता को प्रपोज किया. उनके इस प्रपोजल को निवेदिता ने एक्सेप्ट भी किया. लेकिन पब्ल‍िक प्लेटफॉर्म पर उनका यह प्रपोजल ट्रोलर्स के निशाने पर आ गया है.

लोगों ने ऐसे किया रिएक्ट-

कुछ यूजर्स ने उनके इस प्रपोजल के तरीके को सपोर्ट किया तो वहीं कुछ लोगों ने इसे गलत कहा है. दरअसल युवा दशहरा शो सरकार द्वारा स्पॉन्सर्ड प्रोग्राम है. यह प्रोग्राम महाराजा कॉलेज ग्राउंड्स में आयोजित किया गया था.

एक यूजर ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि यह कोई गलत जगह है लड़की को प्रपोज करने के लिए. उनकी सगाई नहीं हुई है बस प्रपोज किया है. उन्होंने स्टेज पर कोई गलत हरकत भी नहीं की है. हम भारत में रह रहे हैं या सउदी में. वी सोमन्ना का यह स्टेटमेंट निराशाजनक है."

एक यूजर ने लिखा है कि कोई कैसे एक पब्ल‍िक प्लेटफॉर्म को अपने निजी मैटर के लिए इस्तेमाल कर सकता है.

वहीं एक यूजर ने लिखा, "चंदन शेट्टी, तुमने ऐसा करके अपनी इज्जत खो दी है. पब्ल‍िक फंक्शन या स्टेज पर प्रपोज करना गलत नहीं है. लेकिन वह किस तरह का स्टेज है जहां आप अपने पर्सनल एजेंडा को जाहिर करने के लिए चुन रहे हो, इसका ध्यान रखना जरूरी है."

डिस्ट्र‍िक्ट इन-चार्ज मंत्री वी सोमन्ना ने कहा, "मैंने पुलिस को शो-कॉज नोटिस जारी करने को कहा है. हम उनकी इस हरकत पर एक्शन लेंगे. प्रपोजल के लिए प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करना इसका मिसयूज करना है". वहीं लक्ष्मीपुरम पुलिस ने भी कन्नड़ रैपर के खिलाफ तीन प्राइवेट कंप्लेंट दर्ज की है.