बॉलीवुड / शमिता शेट्टी के बर्थडे पर रोमांटिक हुए राकेश बापट, गोद में उठाकर खूब किया प्यार

Zoom News : Feb 02, 2022, 04:04 PM
बॉलीवुड: एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने भले ही बिग बॉस ना जीता हो, लेकिन उनके नाम प्यार की लॉटरी लग गई है. शमिता शेट्टी और राकेश बापट की जोड़ी को लोगों ने खूब प्यार दिया और यह जोड़ी सिर्फ बिग बॉस तक ही सीमित नहीं रही घर के बाहर आकर भी इनका प्यार बदस्तूर जारी है. शमिता आज अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं और एक्ट्रेस के बर्थडे पर राकेश खूब रोमांटिक भी हुए.

शमिता का बर्थडे

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) फेम शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. इस शो का हिस्सा बनने के बाद एक्ट्रेस लगातार लाइमलाइट में का हिस्सा बनी हुई हैं. वह 43 साल की हो चुकी हैं. आज शमिता अपने परिवार और दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. 

राकेश और शमिता का रोमांस

फैंस के अलावा तमाम सेलेब्स शमिता (Shamita Shetty) को अपने-अपने खास अंदाज में बधाई दे रहे हैं. वहीं, जन्मदिन के इस खास मौके पर शमिता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने ब्वॉयफ्रेंड और अभिनेता राकेश बापट के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में दोनों रोमांटिक मूड में दिखाई दे रहे हैं. 

डिनर डेट में गए शमिता और राकेश

हाल ही में शमिता (Shamita Shetty) बर्थडे से एक दिन पहले ब्वॉयफ्रेंड राकेश के साथ डिनर डेट पर नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस बेहद ग्लैमरस अंदाज में दिखीं. उनकी डिनर डेट का एक वीडियो कुछ देर पहले बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि शमिता डार्क ग्रेल कलर का वन पीस गाउन पहने नजर आ रही हैं. वहीं, राकेश ब्लैक शर्ट और व्हाइट पैंट में बेहद स्मार्ट लग रहे हैं. 

किसिंग वीडियो हुआ वायरल

वीडियो की शुरुआत में राकेश (Shamita Shetty) कैमरे के सामने पहले शमिता को किस करते हैं. इसके बाद एक्ट्रेस भी उनके गालों पर किस कर लेती हैं. फैंस को दोनों की केमिस्ट्री बेहद पसंद आ रही है. सोशल मीडिया पर शमिता शेट्टी और राकेश बापट का किसिंग वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यूजर्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट्स कर लगातार अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. 

राकेश को डेट कर रही हैं शमिता 

बता दें कि शमिता और 'बिग बॉस ओटीटी' फेम राकेश बापट एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. शो के दौरान ही दोनों के बीच दोस्ती हुई और ये दोस्ती कब प्यार में बदली इस बात का अंदाजा न शमिता को लगा और न ही राकेश को. घर के अंदर शमिता और राकेश के बीच नजदीकियां देखने को मिली थीं. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने सरेआम इस बात का भी खुलासा किया था कि वह राकेश को पसंद करने लगी हैं और उनसे बेशुमार प्यार करती हैं. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER