मंनोरजन / Rashami Desai ने उड़ाया फैंस के दिन का चैन, रातों की नींद; जी भरकर देखे बिना रह नहीं पाएंगे

Zoom News : Apr 16, 2021, 05:14 PM
MH: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और लगतार अपने फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती हैं। हाल ही में रश्मि ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं। रश्मि की फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है। रश्मी इन फोटोज बोल्ड पोज दे रही हैं।  रश्मि देसाई (Rashami Desai) इन दिनों ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। रश्मि देसाई ने हालिया फोटो शूट में बिंदास पोज दिए हैं, जिनमें वे काफी बोल्ड लग रही हैं।

रश्मि देसाई (Rashami Desai) के फैंस उनकी इन तस्वीरों को देखने के बाद उनकी खूबसूरती खूब की तारीफ कर रहे हैं। इन तस्वीरो में रश्मि का मस्ती भरे अंदाज में नजर आ री हैं। रश्मि देसाई (Rashami Desai)  ने फोटोज को शेयर करते हुए तीन अलग-अलग कैप्शन दिए हैं। एक में रश्मि ने लिखा, 'मैंने अपना काम पूरा कर दिया है ताकि आपके फीड्स में कुछ पलों के लिए थोड़ी रौनक आ जाए।' 

रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने इसके साथ ही एक और कैप्शन में लिखा, 'ताकत एफर्टलेस भी हो सकती है।' साथ ही एक अन्य कैप्शन में लिखा, 'आई कैंडी न बनें, बल्कि सोल फूड बनें।'  रश्मि देसाई (Rashami Desai) की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई हैं। फैंस रश्मी की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और इन पर कमेंट भी कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा मन कर रहा है कि आपको देखता ही रहूं। 

बता दें, रश्मि देसाई (Rashami Desai) बिग बॉस 13 के घर से बाहर आने के बाद किसी शो में नजर नहीं आई हैं। वे घर पर ही अपनी लाइफ एन्जॉय कर रही हैं। उन्हें बस एक बार बिग बॉस 14 में देखा गया, वो भी तब जब वे विकास गुप्ता को सपोर्ट करने आई थीं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER