बॉलीवुड / एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने 'मैं अनाड़ी तू खिलाड़ी' गाने पर दिया धमाकेदार परफॉर्मेंस, देखे वीडियो

Zoom News : Oct 05, 2020, 12:01 PM
बॉलीवुड: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) के वीडियो अक्सर वायरल होते रहते है। इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही हैं। उनकी फोटो हो या वीडियो, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी होते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रश्मि देसाई (Rashami Desai Video) ब्लैक कलर के आउटफिट में जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो में रश्मि देसाई का अंदाज और अदाएं सबके होश उड़ा रहे हैं। एक्ट्रेस रश्मि देसाई वीडियो में 'मैं अनाड़ी तू खिलाड़ी' गाने पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं। 

रश्मि देसाई (Rashami Desai) के इस पुराने वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। रश्मि का यह वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है। एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें कि एक्टिंग से इतर रश्मि अपने डांस को लेकर भी हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। इससे पहले भी उनके कई वीडियो चर्चा का हिस्सा बन चुके हैं। 

रश्मि देसाई (Rashami Desai) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार नागिन 4 में अहम भूमिका निभाती हुई दिखाई दी थीं। नागिन 4 में भी रश्मि देसाई ने अपने किरदार से लोगों का खूब दिल जीता था। रश्मि देसाई इससे पहले बिग बॉस 13 में नजर आई थीं। बिग बॉस के घर में रहते हुए भी एक्ट्रेस ने सुर्खियां बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। बता दें कि रश्मि देसाई ने टीवी सीरियल उतरन से तपस्या के रूप में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई थी। इसके बाद वह दिल से दिल तक में भी नजर आईं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER