बॉलीवुड / राशिद सिद्दीकी ने अक्षय कुमार के खिलाफ लीगल एक्शन, 500 करोड़ देने से किया इंकार

Zoom News : Nov 22, 2020, 09:21 AM
MH: अभिनेता अक्षय कुमार ने YouTuber राशिद सिद्दीकी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए 500 करोड़ का मानहानि केस किया है। वह गुस्से में था कि राशिद ने एक वीडियो के जरिए उसे सुशांत मामले में जबरदस्ती खींचने की कोशिश की थी। उस वीडियो से नाराज, अक्षय की टीम ने यह कार्रवाई की। लेकिन अब YouTuber ने भी अक्षय के मानहानि नोटिस पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अक्षय को एक भी रुपया देने से इनकार कर दिया है।

YouTuber के अनुसार, उन्होंने वीडियो में कुछ भी गलत नहीं कहा है। साथ ही उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया है कि उनके वीडियो में जो भी कहा गया है, उससे अक्षय की छवि प्रभावित नहीं हुई है

अक्षय की मानहानि पर, तेजस्वी ने सख्त रवैया दिखाते हुए अभिनेता के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है। वे कहते हैं- अक्षय कुमार अपना मानहानि नोटिस वापस लें, नहीं तो मैं कानूनी कार्रवाई करने जा रहा हूं।

वहीं, राशिद सिद्दीकी के वकील द्वारा कहा गया है कि उनके मुवक्किल को 500 करोड़ के मानहानि नोटिस के जरिए दबाने का प्रयास किया जा रहा है। उन्हें झुकने के लिए मजबूर किया जा रहा है।

साथ ही अक्षय ने तंज कसा कि जब उन्होंने एक बड़े नेता का इंटरव्यू लिया था, उस समय भी उन्हें ट्रोल किया गया था, लेकिन तब उनकी तरफ से कोई मानहानि का केस नहीं किया गया था।

मालूम हो कि अक्षय कुमार ने राशिद सिद्दीकी के अगस्त में पोस्ट किए गए एक वीडियो पर आपत्ति दर्ज कराई थी। उस वीडियो में, अक्षय कुमार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा गया था कि उन्होंने रिया चक्रवर्ती को कनाडा भागने में मदद की थी।

इसी वीडियो में यह भी दावा किया गया था कि अक्षय ने सुशांत मामले को लेकर मुंबई पुलिस और आदित्य ठाकरे के साथ गुप्त बैठकें की थीं। इस वीडियो पर अक्षय ने मानहानि का केस किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER