New Film / रश्मि देसाईं ने अपने नए प्रोजेक्ट

Zoom News : Jul 01, 2020, 05:12 PM
by Newshelpline | टेलीविजन एक्ट्रेस रश्मि देसाईं ने बिगबॉस के घर में आकर खूब सुर्खियां बटोरी थी। और बिगबॉस के घर से बाहर आने के बाद भी वो लगातार सुर्खियां बटोर रहीं हैं। रश्मि ने भले ही बिगबॉस की ट्रॉफी नहीं जीती, लेकिन उन्होंने बहुत से लोगों के दिल जरूर जीतें है। 

अब रश्मि अपने फैंस के लिए एक सरप्राइज लेकर आयीं है। जी हां, बता दें रश्मि के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आयीं है। दरअसल रश्मि देसाईं ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट की है। प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट करने के साथ ही रश्मि ने रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है। 

रश्मि के अपकमिंग प्रोजेक्ट का नाम "तमस" है। और इसमें रश्मि के अपोजिट "दिव्य दृष्टि" स्टार अद्विक महाजन नजर आएंगे। रश्मि ने इसकी अनाउंसमेंट अपने सोशल मीडिया पर की है। 

प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट और फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर करते हैं रश्मि ने लिखा, "घोर तमस है चारों और, शायद ज्यादा रौशन होगी भौर।" इस कैप्शन के साथ रश्मि ने रिलीज डेट की जानकारी देते हुए बताया कि ये 7 जुलाई 2020 को रिलीज होगा। 

वही अद्विक महाजन ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर की बात करें तो पोस्टर में रश्मि और अद्विक नजर आ रहें हैं। रश्मि व्हाइट कलर की चुनरी ओढ़े हुए स्माइल कर रहीं हैं वहीं अद्विक इंटेंस लुक देते दिखाई दे रहे हैं। 

हालंकि इस अपकमिंग प्रोजेक्ट तमस के बारे में और अधिक जानकारी सामने नहीं आयीं है। रश्मि के फैंस इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड है और रश्मि के लुक को बेहद पसंद कर रहे हैं। वही रश्मि के वर्कफ्रंट की बात करें तो रश्मि इन दिनों नागिन 4 की शूटिंग कर रहीं हैं, जिसकी तस्वीरें वो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। शो की शूटिंग लगभग 3 महीने बाद, एक बार फिर से अभी हाल ही में शुरू की गई है। और अब ऑडियंस जल्द ही नागिन 4 के नए एपिसोड देख पाएंगे। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER