टीवी / रवि दुबे ने शेयर की 'बिना प्रोटीन शेक' के 1 महीने में हासिल किए ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें

Zoom News : Jul 18, 2021, 07:09 AM
मुंबई: टीवी के सबसे लोकप्रिय एक्टर में से एक रवि दुबे हाल ही में कोरोना के चपेट में आए थे. एक्टर ने बीते दिनों पोस्ट कर कोरोना को मात देने की बात फैन्स को बताई थी. कोरोना के समय रवि दुबे का वजन काफी बढ़ गया था. लेकिन अब एक्टर ने अपनी फिटनेस पर काम करना शुरू कर दिया है. इसी का नतीजा है कि उन्होंने महज एक महीने के अंदर ही अपना 10 किलो वजन कम कर लिया. रवि दुबे ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनका गजब का ट्रांसफॉर्मेशन दिख रहा है. एक्टर की यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

घटाया 10 किलो वजन

रवि दुबे ने जो फोटो शेयर की है, उसमें वो काफी पतले और फिट दिख रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा: "एक महीने में बिना सप्लिमेंट्स और प्रोटीन शेक के ट्रांसफॉर्मेशन. बीते महीने में 12 जून को अचानक ही एक शूटिंग शेड्यूल आ गया और इसके लिए मुझे फिट दिखना था. लेकिन उस समय मैं फिट नहीं था. कोविड पॉजिटिव था तो रिकवरी मोड चल रहा था. मैं प्रोड्यूसर मोड में था और पंजाब में था. तो ये सारी चीजें एक साथ आ गईं और मेरा वजन 10 किलो बढ़ गया था."

कड़ी मेहनत से हासिल किया गोल

रवि दुबे ने आगे लिखा: "मेरे पास मुश्किल से 20 दिन बचे थे. फिर मैंने सुबह डेढ़ घंटे की वेट ट्रेनिंग और शाम को 10 किलोमीटर जॉगिंग की शुरुआत की. इसके साथ ही कम कैलरी वाला डाइट लिया. बिना सप्लिमेंट्स और प्रोटीन शेक के लग रहा था कि मसल्स लूज हो जाएंगी, लेकिन मैं खुश हूं कि मेरी मसल्स हैं. मैं अपने ट्रेनर्स का शुक्रिया अदा करता हूं जो मेरे साथ बिना थके मेहनत करते रहे और मुझे खूब ट्रेन किया."

वर्कफ्रंट पर रवि

रवि दुबे निया शर्मा के साथ वेब सीरीज 'जमाई 2.0' में दिखाई दिए थे. निया और रवि की जोड़ी फैन्स को तब से पसंद है, जब वे पहली बार जी टीवी के शो 'जमाई राजा' में एक साथ दिखे थे. आने वाले दिनों में वो और भी कई प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाले हैं. कई वेब सीरीज को लेकर उनकी बात चल रही है. बता दें कि टीवी एक्टर रवि दुबे गोरखपुर उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं. रवि ने टीवी एक्ट्रेस सरगुन मेहता से 2013 में शादी की थी. रवि और सरगुन ने साल 20009 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था. उस समय दोनों '12/24 करोल बाग' में साथ काम करते थे.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER