IND vs AUS / मैच के बाद अश्विन ने सुंदर से पूछा- 'क्या टेस्ट क्रिकेट आसान है?' मिला ये जवाब, VIdeo Viral

Zoom News : Jan 17, 2021, 08:19 PM
 IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी ब्रिसबेन टेस्ट (Brisbane Test) के तीसरे दिन शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) के साथ मिलकर 123 रन की पार्टरनरशिप की। इसके अलावा टी नटराजन (T Natarajan) ने 3 विकेट हासिल किए।

शार्दुल-सुंदर बने हीरो

शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) और वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) की तरफ तारीफें हो रही हैं क्योंकि उन्होंने टीम इंडिया को मुश्किल से निकाल दिया। विराट कोहली, रिकी पोंटिंग, जोश हेजलवुड समेत कई दिग्गज ठाकुर के इस प्रदर्शन को सलाम कर रहे हैं।

शार्दुल के कवर ड्राइव पर बजी तालियां

रविचंद्रन अश्विन ने शार्दुल से बातचीत में कहा कि जब वो कवर ड्राइव लगा रहे थे तब हर कोई ड्रेसिंग रुम में वाह-वाह कर रहा था। 67 रन बनाने वाले इस बल्लेबाज ने कहा-मैंने ऐसी कोई प्रैक्टिस नहीं की थी, ये वो दिन था जब मैंने अच्छी बल्लेबाजी की और मैं कोई मौका गंवाना नहीं चाहता था।

'सुंदर' डेब्यू

रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) से कहा कि, 'आपका पहले टेस्ट शिकार स्टीव स्मिथ (Steve Smith) रहे। आपने डेब्यू टेस्ट में 3 विकेट लिए और फिफ्टी (62) भी लगाई। तो क्या टेस्ट क्रिकेट आसान है?' इसके जवाब में सुंदर ने कहा, 'बिलकुल नहीं। ये सबसे मुश्किल फॉर्मट है'

नटराजन ने तमिल में की बात

अश्विन ने बताया कि टी नटराजन (T Natarajan) काफी शर्मीले हैं और कैमरे के सामने कम आना चाहते हैं। अश्विन ने नटराजन से तमिल भाषा में बात की और पूछा, 'आपके के पहले 2 विकेट मैथ्यू वेड और मार्नस लाबुशेन के रूप में मिले।' इसके जवाब में नटराजन बोले,'मैंने ज्यादा कोशिश नहीं की बस राउंड द विकेट बॉलिंग करता रहा'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER