Cricket / जडेजा ने कपड़ों को लेकर शार्दुल ठाकुर का उड़ाया मजाक, वायरल हो रहा है कमेंट

Zoom News : Jul 08, 2021, 01:44 PM
Cricket | टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ 4 अगस्त से 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। उससे पहले टीम इंडिया ब्रेक पर है। ऐसे में कुछ खिलाड़ी जहां अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं वहीं कुछ खिलाड़ी अपने दोस्तों के साथ घूम रहे हैं। इसी बीच एक बेहद ही मजेदार किस्सा हुआ है।

जडेजा ने उड़ाया शार्दुल का मजाक

दरअसल शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) टेस्ट टीम का हिस्सा है और इन दिनों लंदन में अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। शार्दुल ने लंदन में घूमने की अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। शार्दुल ने अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा था, 'All about having a good time।'

उन्होंने जो तस्वीरें शेयर की, उस पर जडेजा (Ravindra Jadeja) ने कमेंट कर उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर दिया है। बता दें कि शार्दुल ने 26 जून को जिस स्वेटशर्ट में अपनी फोटो शेयर की थी, उसी स्वेटशर्ट में उन्होंने 7 जुलाई को भी फोटो शेयर की थी। ऐसे में जडेजा ये मौका कहा छोड़ने वाले थे।

जडेजा (Ravindra Jadeja) ने शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) की पोस्ट पर कमेंट किया और लिखा, ‘एक ही स्वेटशर्ट है क्या तेरे पास’। बता दें कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल की प्लेइंग इलेवन में शार्दुल को मौका नहीं दिया गया था। 

4 अगस्त से शुरू होगा भारत बनाम इंग्लैंड 

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद अब भारतीय टीम को अगस्त-सितंबर में पांच टेस्ट खेलने हैं। पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 4 से 8 अगस्त तक नॉटिंघम में होगा। इसके बाद दूसरा टेस्ट 12 से 16 अगस्त तक लंदन के लॉर्ड्स मैदान पर होगा। तीसरा टेस्ट मैच 25 से 29 अगस्त तक लीड्स और चौथा 2 से 6 सितंबर तक लंदन के द ओवल मैदान पर होगा। सीरीज का पांचवां टेस्ट मैच 10 सितम्बर तक मैनचेस्टर में खेला जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER