स्मार्टवॉच / Realme Watch S और Watch S Pro भारत में लॉन्च, जानिए कीमत

Zoom News : Dec 23, 2020, 04:27 PM
Realme ने एस सीरीज के तहत अपनी दो नई स्मार्टवॉच पेश की है जिनमें Realme Watch S और Realme Watch S Pro शामिल हैं। इस साल लॉन्च होने वाली यह रियलमी की दूसरी और तीसरी स्मार्टवॉच हैं। इससे पहले रियलमी ने Realme Watch को लॉन्च किया है जिसकी कीमत 3,999 रुपये है। Realme Watch S सीरीज की दोनों वॉच में सर्कुलर डायल दिया गया है। इसके अलावा इन दोनों स्मार्टवॉच में ब्लड ऑक्सीजन सेंसर के साथ 24 घंटे हर्ट रेट सेंसर दिया गया है।

Realme Watch S Pro, Realme Watch S की कीमत
Realme Watch S Pro रियलमी की प्रीमियम स्मार्टवॉच है जिसकी कीमत 9,999 रुपये है। इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट, ऑफलाइन स्टोर और रियलमी की साइट से 29 दिसंबर को होगी। इसके साथ चार सिलिकॉन स्ट्रैप हैं जो ब्लैक, ब्लू, ऑरेंज और ग्रीन कलर में मिलेंगे। एक वेगन लेदर स्ट्रैप भी है जो ब्राउन, ब्लैक, ब्लू और ग्रीन कलर में मिलेगा।

Realme Watch S की कीमत 4,999 रुपये है। यह ब्लू, ब्लैक, ऑरेंज और ग्रीन सिलिकॉन स्ट्रैप के साथ खरीदी जा सकेगी। Realme Watch S की बिक्री फ्लिपकार्ट, रियलमी की साइट और ऑफलाइन स्टोर से 28 दिसंहर से होगी। Realme Watch S का एक मास्टर एडिशन भी है जिसकी कीमत 5,999 रुपये है।

Realme Watch S के फीचर्स
Realme Watch S में 1.3 इंच की डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 360x360 पिक्सल है। इसका डायल सर्कुलर है और ब्राइटनेस 600 निट्स है। इस पर 2.5D कर्व्ड कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का भी प्रोटेक्शन है। इसमें 16 स्पोर्ट्स मोड हैं जिनमें बाइक, रनिंग, स्विमिंग, योग आदि शामिल हैं। इस वॉच में 390mAh की बैटरी है जिसे लेकर 15 दिनों के बैकअप का दावा है। इसके साथ एप के जरिए 100 वॉच फेसेज मिलेंगी। वॉच में PPG सेंसर, हर्ट रेट मॉनिटर और ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर भी है। इसके अलावा इसमें स्लीप ट्रैकर भी है। Realme Watch S वॉटर रेसिस्टेंट है।

Realme Watch S Pro के फीचर्स
Realme Watch S Pro में 1.39 इंच की सर्कुलर एमोलेड डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 454x454 पिक्सल है। इसकी ब्राइटनेस 450 निट्स है। इसमें भी 2.5D कर्व्ड कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन है। इस वॉच में अलवेज ऑन डिस्प्ले भी है जो कि एक अपडेट के बाद मिलेगा। रियलमी लिंक एप के जरिए 100 वॉच फेसेज मिलेंगी। इस वॉच के केस स्टेनलेस स्टील के बने हैं।

इसमें ARM Cortex M4 प्रोसेसर दिया गया है और इसमें 15 तरह के स्पोर्ट्स मिलेंगे जिनमें वॉकिंग, आउटडोर रनिंग, साइकलिंग, योग और स्विमिंग आदि शामिल हैं। वॉटर रेसिस्टेंट के लिए इसे 5ATM की रेटिंग मिली है। इस वॉच में भी ब्लड ऑक्सीजन सेंसर, 24 घंटे हर्ट रेट मॉनिटर, जीपीएस जैसे फीचर्स हैं। इस वॉच में 420mAh की बैटरी है जिसे लेकर 14 दिनों के बैकअप का दावा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER