मोबाइल-टेक / Redmi 10 Prime फोन भारत में 3 सितंबर को होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म

Zoom News : Aug 25, 2021, 11:50 AM
Redmi 10 Prime स्मार्टफोन भारत में 3 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा, जिसकी जानकारी खुद कंपनी द्वारा कंफर्म कर दी गई है। कल ही Xiaomi ने अपने Redmi India ट्विटर अकाउंट पर एक माइक्रोसाइट का लिंक साझा किया था, जिससे संकेत मिले थे कि रेडमी 10 प्राइम फोन भारत में 3 सितंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जा सकता है। वहीं, अब खुद कंपनी ने लॉन्च तारीख से पर्दा उठा दिया है। बता दें, रेडमी 10 प्राइम फोन Redmi 9 Prime स्मार्टफोन का सक्सेसर होगा, जो कि पिछले साल लॉन्च किया गया था।

Redmi India ने 24 अगस्त मंगलवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए ट्वीट कर कंफर्म किया कि Redmi 10 Prime स्मार्टफोन भारत में 3 सितंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। साथ ही कैप्शन में कंपनी ने इस फोन के लिए #AllRoundSuperstar हैशटैग का इस्तेमाल किया है। कंपनी ने इसके साथ एक लिंक भी साझा किया है, जिसमें लॉन्च तारीख तक के लिए टाइमर मौजूद है। इस लिंक में स्मार्टफोन के फीचर्स की जानकारी कुछ इस प्रकार दी गई है, जैसे सुपरस्टार कैमरा, मीडियाटेक सुपरस्टार प्रोसेसर, सुपरस्टार गेमिंग एक्सपीरियंस, सुपरस्टार साउंड, सुपरस्टार लुक्स, सुपरस्टार बैटरी लाइफ और सुपरस्टार अडैप्टिव डिस्प्ले।
 
Redmi 10 Prime specifications (expected)
रेडमी 10 प्राइम को लेकर कहा जा रहा है कि यह Redmi 10 फोन का रीब्रांडेड वर्ज़न होगा, तो इसके स्पेसिफिकेशन भी एक समान हो सकते हैं। ऐसे में फोन में 6.5 इंच फुल-एचडी+ (1,080x2,400 पिक्सल) अडैप्टिव डिस्प्ले दिया जा सकता है, जिसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ होगा। साथ ही फोन MediaTek Helio G88 प्रोसेसर से लैस था, जिसके साथ 6GB तक रैम और 128GB तक मिल सकती है। इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है, जिसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर और मैक्रो और डेप्थ के लिए दो 2 मेगापिक्सल के सेंसर भी मिल सकते हैं। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8 मेगापिक्सेल सेंसर दिया गया है।

फोन की बैटरी 5,000mAh की हो सकती है, जिसके साथ 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER