मोबाइल-टेक / Redmi 9 Prime की फ्लैश सेल आज, कीमत 9,999 रुपये

Vikrant Shekhawat : Oct 02, 2020, 11:15 AM
Redmi 9 Prime आज दोपहर 12 बजे Amazon India और Mi.com पर बिक्री के लिए आएगा। इस फोन में कंपनी ने क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया है। इसके अलावा फोन में 5020mAh की बड़ी बैटरी के साथ ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है। फोन को मैटे ब्लैक, मिंट ग्रीन, स्पेस ब्लू और सनराइज फ्लेयर कलर ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकता है। इसके अलावा आप फोन को दो स्टोरज ऑप्शन के साथ खरीद सकते हैं। Xiaomi Redmi 9 सीरीज में इसके अलावा Redmi 9, Redmi 9A और Redmi 9i जैसे फोन हैं। हम आपको यहां फोन के प्राइस, स्पेसिफिकेशंस, फीचर्स और सेल ऑफर्स की जानकारी दे रहे हैं।

Price and Offers

Redmi 9 Prime स्मार्टफोन का 4GB + 64GB स्टोरेज वेरिएंट को 9,999 रुपये में पेश किया गया है। इस स्मार्टफोन का दूसरा वेरिएंट 4GB + 128GB स्टोरेज को 11,999 रुपये में लॉन्च किया गया है। यह स्मार्टफोन आज दोपहर 12 बजे अमेजन इंडिया पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।  अमेजन के साथ-साथ यह स्मार्टफोन Mi.com, Mi Home stores, और Mi Studio stores में बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा। City बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर बायर्स को पांच प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा।

Features and Specifications


Redmi 9 Prime में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा है। कंपनी ने फोन में 5,020mAh बैटरी दी है, जो 18 वॉट फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ आती है। हालांकि फोन के साथ 10 वॉट का चार्जर दिया जा रहा है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में Bluetooth 5.0, Wi-Fi Direct, FM Radio, NFC, GPS, AGPS, और इंफ्रारेड सेंसर है। फोन में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है।
Xiaomi Redmi 9 Prime में 6.53-inch full-HD+ डिस्प्ले है। फोन का एस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। कंपनी ने फोन को octa-core MediaTek Helio G80 प्रोसेसर के साथ पेश किया है। माइक्रो एसडी कार्ड से फोन की स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। फोन के बैक में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप है। इसमें प्राइमरी कैमरा सेंसर 13 मेगापिक्सल का है। दूसरा सेंसर 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा, तीसरा 5 मेगापिक्सल मैक्रो शूट और चौथा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER