REET 2021 / निजी बसों में भी फ्री यात्रा कर सकेंगे अभ्यर्थी

Zoom News : Sep 23, 2021, 08:34 PM
REET परीक्षा अभ्यर्थियों के लिए सभी तरह की बसों में मुफ्त यात्रा को तोहफा दिया है. ऐसे में अब अभ्यर्थी रोडवेज के साथ ही निजी बसों में भी मुफ्त सफर कर सकेंगे. आज अधिकारियों की बैठक में सीएम गहलोत ने इसके निर्देश दिए हैं. प्रमुख सचिव परिवहन अभय कुमार इसके लिए प्लान तैयार कर रहे हैं. सीएम के इस ऐलान से REET भर्ती परीक्षा में अभ्यर्थियों को सुविधा मिलेगी. 


जानिए गाइडलाइंस:

- परीक्षा 2 शिफ्टों में आयोजित की जाएगी. सुबह 10 बजे से 12.30 बजे के बीच कक्षा 6 से 8 तक के लिए रीट लेवल-2 की परीक्षा होगी जबकि 2.30 बजे से 6 बजे के बीच कक्षा 1 से कक्षा 5 तक के लिए रीट लेवल-1 की परीक्षा होगी.


- परीक्षार्थी मोबाइल, ब्लूटूथ, कैलकुलेट जैसे इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस भी न लेकर आएं. इन्हें परीक्षा केंद्र के भीतर ले जाने की अनुमति नहीं होगी.  


- परीक्षा केंद्र में ट्रांसपेरेंट पानी की बोतल ले जाने की इजाजत होगी.


- घड़ियां, चेन, अंगूठी, कान के टॉप्स, लॉकेट या किसी अन्य प्रकार की जूलरी, पर्स, हैंडबैग, डायरी परीक्षा केंद्र में ले जाने की अनुमति नहीं होगी.  - प्रश्न पत्रों के परीक्षा केंद्र पहुंचने से 2 घंटे पहले इंटरनेट सेवा बंद कर दी जाएगी.


- परीक्षा का आयोजन कोविड-19 गाइडलाइंस के साथ किया जाएगा. बिना मास्क के परीक्षार्थियों को प्रवेश नहीं दिया जाएगा. केंद्र पर सोशल डिस्टेंसिंग रखी जाएगी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER