Lucknow News / धर्म बदलने से किया मना, तो 19 साल की निधि को सूफियान ने छत से फेंका

Vikrant Shekhawat : Nov 16, 2022, 06:02 PM
Lucknow News: दिल्ली टू लखनऊ.. ख़ूनी लव जिहाद का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। दिल्ली में श्रद्धा हत्याकांड के बाद अब लखनऊ में भी लव जिहाद का सनसनीखेज़ मामला सामने आया है। जबरन धर्म परिवर्तन के नाम पर लखनऊ में 19 साल की निधि को सूफियान नामक शख्स ने बेरहमी से मार दिया गया। प्रेम के जाल में फंसाकर सूफियान ने निधि का ब्रेन वॉश कर उसका धर्म बदलने की कोशिश की लेकिन जब वो नहीं मानी तो सूफियान से उसे मौत के घाट उतार दिया। सूफियान ने निधि गुप्ता को चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया। निधि को गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

जबरन धर्मपरिवर्तन का बना रहा था दबाव

दिल्ली में प्यार के 35 टुकड़े हुए तो लखनऊ में भी ख़ूनी लव जिहाद की सनसनीखेज़ वारदात सामने आई है। मामला लखनऊ के दुबग्गा इलाके का है। सूफियान पर 19 साल की निधि गुप्ता की हत्या का आरोप है। सूफियान ने निधि नाम की लड़की को चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया। लड़की के परिवार ने सूफियान पर हत्या और जबरन धर्म परिवर्तन का केस दर्ज करवाया है। निधि के परिवार का आरोप है कि सूफियान उनकी बेटी का धर्म बदलना चाहता था। वो कई दिनों से उसे परेशान कर रहा था और साथ ही शादी के लिए दबाव बना रहा था।

वारदात के बाद से सूफियान फरार

लखनऊ में लव जिहाद में मर्डर के आरोपी सूफियान की तलाश तेज हो गई है। सूफियान की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने टीमें गठित की है। उसके खिलाफ हत्या और जबरन धर्मांतरण की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। वारदात के बाद से सूफियान फरार है। उसके फ्लैट में ताला लटका है। लखनऊ पुलिस की टीम सूफियान के घर पहुंची। पुलिस के साथ फॉरेंसिक टीम भी थी जिसने घटनास्थल का मुआयना किया साथ ही जहां से निधि नीचे फेंका गया था उसकी भी जांच की।

श्रद्धा मर्डर केस में एक और नया खुलासा

बता दें कि हाल ही दिल्ली में सामने आए दिल दहला देने वाले श्रद्धा मर्डर केस ने देख को झकझोर कर रख दिया है। इस केस में एक और नया खुलासा हुआ है। अपने लिव-इन पार्टनर श्रद्धा के 35 टुकड़े करने वाले अफताब पर इस कदर सनक सवार थी कि उसने श्रद्धा का कटा हुआ सिर आखिरी तक फ्रिज में सजाकर रखा था। पुलिस के पूछताछ में उसने बताया कि उसने श्रद्धा का सर अपने पास आखिरी तक रखा और वह अक्सर उसके कटे हुए सिर को फ्रिज में ध्यान से निहारते रहता था और अपनी प्यार की यादें ताजा करता था। पुलिस मंगलवार को पूरे दिन श्रद्धा का सिर ढूंढते रही लेकिन उसे कोई कामयाबी नहीं मिली।

दिल्ली पुलिस आफताब से श्रद्धा से जुड़ी हर राज उगलवाने की कोशिश में लगी हुई है। अब तक की पूछताछ में आफताब ने बताया कि उसने श्रद्धआ के शव के 35 टुकड़े कर दिए थे लेकिन उसके सिर को वह और टुकड़े नहीं कर पाया था। श्रद्धा के सिर के मिलने के बाद ही उसके बॉडी की पहचान हो पाएगी। अगर पुलिस को श्रद्धा का सिर मिल जाता है तो फिर आफताब को कई भी फांसी के फंदे तक पहुंचने से कोई नहीं रोक सकता।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER