Jacqueline Fernandez / मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को राहत, कोर्ट ने अंतरिम सुरक्षा 10 नवंबर तक बढ़ाई

Zoom News : Oct 22, 2022, 04:46 PM
Jacqueline Fernandez: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को कोर्ट से फौरी राहत मिल गई है. आज सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस में दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में जैकलीन पेश हुईं . हालांकि कोर्ट से उन्हें कोई खास अच्छी खबर नहीं मिली है. 26 सितंबर के बाद एक्ट्रेस आज कोर्ट में पेश हुईं थीं. पिछली सुनवाई में ही जैकलीन को अदालत ने अंतरिम जमानत दे दी थी.

पटियाला हाउस कोर्ट ने जैकलीन फर्नांडिस की जमानत याचिका की सुनवाई 10 नवंबर तक टाल दी है. अब अगली सुनवाई 10 नवंबर को सुबह 10 बजे होगी. तब तक के लिए जैकलीन अंतरिम जमानत पर रहेगीं. ऐसे में अब एक्ट्रेस अगली सुनवाई तक का इंतजार करना होगा. बता दें, सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ के जबरन वसूली मामले में जैकलीन फर्नांडिस को उका साथी माना जा रहा है.

पूरे मामले में ईदी ने जैकलीन के खिलाफ 17 अगस्त को एक चार्जशीट दाखिल कर आरोपी बनाया था. इसके बाद अदालत ने उन्हें समन भेजा था. एक्ट्रेस के वकील ने उनकी जमानत के लिए कोर्ट में याचिका दायर की थी. जो अब आगे के लिए टाल दी गई है. इस केस की बात करें तो पिछले 1 साल से जैकलीन फर्नांडिस का नाम महाठग सुकेश चंद्रशेखर केस के साथ जोड़ा जा रहा है. एक्ट्रेस को आए दिन ईडी ऑफिस के चक्कर तक लगाने पड़ रहे हैं. लेकिन उनकी परेशानी खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER