रेवाड़ी: / पत्नी की हत्या कर पुलिस स्टेशन पहुंचा पति, बोला- मैंने उसे बैट से पीट-पीटकर मार डाला

Zoom News : Jul 16, 2020, 09:30 PM
  • हरियाणा के रेवाड़ी जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या (Murder) कर दी और फिर खुद ही पुलिस को सुचना दी की उसने अपनी पत्नी को मार दिया है. इसके बाद आरोपी खुद पुलिस स्टेशन भी पहुंच गया. वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को मकान की छत पर महिला का शव पड़ा हुआ मिला.
  • घटना अलसुबह करीब 4 बजे की है. हत्या कर आरोपी वीरपाल ने रोहड़ाई थाना पुलिस को फोन करके बताया कि उसने अपनी पत्नी को बैट से पीटा, जिससे वो मर गई है. कुछ देर बाद वीरपाल खुद ही पुलिस थाने पहुंच गया.
  • बता दें कि मामला रेवाड़ी के नागलिया रनमोख गांव का है. जानकारी के मुताबिक, 30 वर्षीय आरोपी वीरपाल पत्नी के चरित्र पर शक करता था और कई दिनों से मानसिक रूप से परेशान था. बुधवार सुबह उसने अपनी पत्नी के सिर में बैट से कई वार करके मौत के घाट उतार दिया.

घर की छत पर पड़ा था महिला का शव

आरोपी ने भागने की बजाये खुद पाल्हावास पुलिस थाने में फोन करके बताया की उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है. पुलिस मौके पर पहुंचती उससे पहले आरोपी खुद पुलिस स्टेशन पहुंच गया, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के घर जाकर देखा तो आरोपी वीरपाल की पत्नी मनीषा का शव घर की छत पर खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ था. पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है.


आरोपी का कोविड 19 टेस्ट करवाया

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पति का कोविड 19 का टेस्ट करवाकर उसे क्वारंटाइन सेंटर भेज दिया गया है. पुलिस की शुरुआती पूछताछ में सामने आया कि वीरपाल दिमागी बीमार चल रहा था. जिसके लिए उसका इलाज भी कराया जा रहा था. पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER