Bollywood / Rhea Chakraborty बंटी सजदेह कर रहे डेटिंग, एक्ट्रेस की लव लाइफ फिर आई लाइमलाइट में

Zoom News : Dec 11, 2022, 07:24 PM
Rhea Chakraborty Bunty Sajdeh: एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को हर कोई पहचानता हैं. ज्यादातर ऐसा देखा गया है कि वो अपने पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा चर्चाओं में बनी रहती है. अभी फिर से एक बार रिया चक्रवर्ती का नाम सुर्खियां में हैं. ऐसे खबरें उड़ रही हैं कि रिया सुपरस्टार सलमान खान के भाई सोहेल खान की एक्स वाइफ सीमा सजदेह के भाई बंटी सजदेह (Bunty Sajdeh) को डेट कर रही हैं. अभी वो हाल ही में सीमा सजदेह के साथ देखी गई हैं.

इस वजह से दोबारा से उड़ने लगी रिया के डेटिंग की खबरें

फिल्म प्रोड्यूसर अमृतपाल सिंह बिंद्रा की पार्टी में रिया चक्रवर्ती को सीमा सजदेह के साथ देखा गया था. दोनों रिया और सीमा एक साथ कार में बैठकर जा रही थीं. उसी समय एक पैप्स ने उसे अपने कैमरे में कैद कर लिया जिसके बाद से इस बात को और भी ज्यादा हवा मिल गई है कि रिया बंटी  सजदेव को डेट कर रही हैं. हालांकि इस बात कि अभी सही से पुष्टी नहीं हो पाई है.

बंटी के पहले रिया कर रही थीं सुशांत सिंह राजपूत को डेट 

इसके पहले एक्ट्रेस सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही थीं. एक्टर के निधन के बाद रिया काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था. अब एक बार फिरसे रिया चक्रवर्ती का नाम बंटी सजदेह के साथ जुड़ने के बाद फिरसे रिया लाइमलाइट में आ गई हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER