RHEA CHAKRABORTY / Rhea Chakraborty का ट्रांसपेरेंट ड्रेस वाला लुक हुआ वायरल, PHOTO में दिखा दिलकश अंदाज

Zoom News : Feb 02, 2022, 09:41 AM
बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) बीते साल दो साल में सबसे ज्यादा चर्चित नामों में से एक रही हैं. जिंदगी के बुरे दौर से निकलने के बाद अब एक बार फिर वह धीरे धीरे एक बार फिर से सोशल मीडिया पर एक्टिव हो रही हैं. हाल ही में उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के संग एक वीडियो शेयर करके लोगों का ध्यान खींचा था. वहीं अब वह लंबे अरसे के बाद एक बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं.  

ट्रांसपेरेंट टॉप में बढ़ाईं धड़कनें

दरअसल, रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसे देखकर लग रहा है कि रिया अपने पुराने अंदाज में लौट आई हैं. रिया ने जो फोटो शेयर की है उसमें उन्होंने एक ब्लैक ट्रांसपेरेंट टॉप पहना है. बता दें कि ये एक मोनोक्रॉम फोटो है. देखिए ये PHOTO...

ऐसा है पूरा लुक

इस तस्वीर में रिया का लुक काफी अट्रेक्टिव हैं. इसमें रिया के खुले बाल और आंख का काजल अलग ही अदाएं बिखेर रही हैं. रिया के पीछे एक महिला की पेटिंग भी नजर आ रही है. रिया ने जिस तरह से मुड़कर पोज दिया है. 


सुशांत संग वीडियो किया था शेयर

आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने बीते कुछ दिनों में सोशल मीडिया चहलकदमी बढ़ाई है. हाल ही में उन्होंने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक ऐसा वीडियो शेयर किया था जिसे देखकर सभी इमोशनल हो गए थे. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER