Happy Birthday / रितेश देशमुख का जिनेलिया को प्यारभरा बर्थडे विश

Zoom News : Aug 05, 2020, 06:01 PM
न्यूज हेल्पलाइन . मुम्बई | रितेश देशमुख ने जिनेलिया के बर्थडे पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें रितेश जिनेलिया को हग करते हुए किस कर रहें हैं। इस फोटो के साथ रितेश ने अपनी बायकों को जन्मदिन की बधाईयां दी और कैप्शन में लिखा,' तुम मेरी बेस्ट फ्रेंड हो, मेरी निरंतर हंसी हो, मेरी पार्टनर इन क्राइम हो, मेरी खुशी, मेरी गाईड, मेरा उत्साह, मेरी रोशनी, मेरी जिंदगी, मेरा सबकुछ- विशींग यू अ वेरी हैप्पी बर्थडे बायको!! तुम्हारे साथ बढ़ना एक ब्लैसिंग हैं।'

जिनेलिया अब प्रोड्युसर के तौर पर ज्यादा नजर आ रही है वहीं एक्टींग करीयर से़ ब्रैक लेकर अब वह अपने दोनों बेटों के साथ घर परिवार को संभाल रही है। वहीं रितेश कई फिल्मों में काम कर फैंस को नए-नए किरदार से एंटरटेन कर रहें हैं। हीरो के अलावा विलेन का किरदार और कॅामेडी में बेस्ट परफोर्मेंस देते दिख रहें हैं। रितेश जल्द ही धर्मा प्रोडक्शन की कम्प्यूटर एनिमेटेड फिल्म 'कूची कूची होता है' जो 1998 की बालीवुड फिल्म 'कुछ कुछ होता हैं' से जुड़ी हैं, उसमें नजर आएंगे।

हाल ही में रितेश-जेनेलिया ने एक नए पहल की शुरुआत भी की। 'इमेजिन मीट' यानि की 'प्लांट बेसड मीट्स' जिसके तहत अब वह मीट और मांसाहारी खानों की ताकत और उनका तड़का शाकाहारी खाने के जरिए देनेवाले हैं। इस पहल के तहत शाकाहारी खानों में  मांसाहारी खानों का भरपूर ताकत और प्रोटीन मिलेगा। दोनों ने 'इमेजिन मीट'  इंस्टा पेज क्रिएट किया हैं जिसकी जानकारी वह जल्द ही आगे देनेवाले हैं।

रितेश-जेनेलिया अक्सर सोशल मीडिया पर साथ नजर आते हैं, अपने परिवार और बच्चों के साथ की मस्तीयां भी शेयर करते हैं। टिक-टाक विडीयोस पर भी एक-दूसरे को टैग करते रहते हैं। हाल ही में दोनों ने 'दूसरों को गिफ्ट आफ लाइफ' देने की जागरूकता के साथ बताया कि 'दोनों ने यह निश्चय किया हैं की वह अपने ऑर्गन डोनेट करेंगे।' 

फिल्मी पर्दे पर लवस्टोरी क्रिएट करने के बाद रितेश-जेनेलिया की रियल लाइफ लवस्टोरी भी कमाल की हैं। 2003 में 'तुझे मेरी कसम' फिल्म से डेब्यू कर रितेश ने करियर की शुरुआत की। रितेश की पहली फिल्म का पहला रील लाइफ प्यार  रियल लाइफ प्यार में तब्दील हुआ। रितेश-जिनेलिया दोनों की दोबारा एक साथ आई दूसरी फिल्म 'तेरे नाल लव हो गया' के बाद 2012 में दोनों ने शादी कर ली। इसके अलावा मराठी फिल्म 'लय भारी' में भी जिनेलिया  फिल्म में रितेश के साथ केमियो रोल में नजर आईं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER